पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:प्रताप नगर में कार खड़ी करने की बात पर डाॅक्टर से मारपीट, केस

जयपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने 3 आराेपियाें के साथ डाॅक्टर काे भी किया शांतिभंग में गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना इलाके में रविवार रात कार खड़ी करने की बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद एक डाॅक्टर के साथ मारपीट हो गई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थानाधिकारी श्रीमाेहन मीणा ने बताया कि देर रात डाॅक्टर आशीष और दूसरे पक्ष के तीन लाेगाें रामवतार, याेगेश, रामविलास काे शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें काेर्ट में पेश कर दिया। वहीं मुकदमें में जांच चल रही है। गिरफ्तारी के बाद कई डॉक्टरों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया। उन्होंने कहा कि डॉ आशीष मुकदमा दर्ज करवाने गए थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें भी शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

यह था मामला: घटना के बाद एक निजी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर ने थाने के बाहर से वीडियाे भी वायरल किया है। उनका कहना है कि वह अपने पति डाॅ. आशीष और बच्चे के साथ रविवार रात गाडी से निकले थे। पति काे एक हाॅस्पिटल में पेशेंट देखने जाना था वे बच्चे और मुझे गाडी़ में छाेड़कर हाॅस्पिटल में गए थे। तभी सामने से एक कार आई और चालक हाॅर्न बजाने लगा।

महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति निकला और हमारे कांच पर मारने लगा, फिर गालियां निकाली। महिला द्वारा फाेन करने पर पति बाहर आए ताे उनसे कई लाेग उलझ पड़े और मारपीट शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने पर थाने की चेतक माैके पर पहुंची और तीन लाेगाें काे पकड़कर थाने ले आई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें