• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Doctor's Affair With Receptionist In Hospital Became The Reason Four Painful Death Case In Bharatpur Rajasthan Doctor Sudeep Gupta Murder Case

भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या की अनकही कहानी:बहन और भांजे को जिंदा जलाने के आरोप में जेल से जमानत पर छूटे थे डॉक्टर दंपती, प्रेमिका का भाई जब भी इन्हें देखता खून खौल उठता, इसलिए दोनों को मार डाला

भरतपुर/जयपुर5 महीने पहलेलेखक: विष्णु शर्मा
  • कॉपी लिंक
मृतक डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी प्रेमिका। - Dainik Bhaskar
मृतक डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी प्रेमिका।

भरतपुर में अपने ही अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट दीपा गुर्जर के साथ डॉक्टर सुदीप गुप्ता का अफेयर था। इसी अफेयर के कारण दो साल में एक मासूम बच्चे सहित चार लोगों की हत्या हुई है। पहले अवैध संबंधों से नाराज डॉक्टर सुदीप की पत्नी डॉक्टर सीमा ने आलीशान विला में रह रही दीपा गुर्जर और उसके मासूम बेटे शौर्य को घर में आग लगाकर जिंदा जलाकर मार दिया था। इसके बाद डॉक्टर दंपती जमानत पर जेल से बाहर थे। दीपा का भाई जब भी डॉक्टर दंपती को देखता था तो उसका खून खौल उठता था। वह बदले की आग में जल रहा था। उसे शुक्रवार को मौका मिला और उसने अपने साथी के साथ मिलकर डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी।

दूसरी तरफ बहन दीपा गुर्जर और भांजे शौर्य की मौत का बदला लेने के लिए भाई अनुज ने अपने रिश्तेदार महेश के साथ मिलकर शुक्रवार को दिनदहाड़े भरतपुर में नामी डॉक्टर सुदीप और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता की नीमदा गेट के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद सामने आए CCTV फुटेज से सामने आया कि हत्या में शामिल दीपा गुर्जर का भाई अनुज और दूसरा महेश था। दोनों धौलपुर के रहने वाले हैं। इनकी तलाश जारी है। भास्कर बता रहा है पुलिस अनुसंधान में सामने आई अवैध संबंध में चार जिंदगियों के खत्म होने की अनकही कहानी....

डॉक्टर सीमा गुप्ता और डॉक्टर सुदीप गुप्ता, जिनकी शुक्रवार को गोली मारकर हत्या की गई
डॉक्टर सीमा गुप्ता और डॉक्टर सुदीप गुप्ता, जिनकी शुक्रवार को गोली मारकर हत्या की गई

हॉस्पिटल में रिसेप्शनिस्ट के दौरान हुई थी दीपा और डॉक्टर सुदीप की मुलाकात
धौलपुर की रहने वाली दीपा गुर्जर करीब छह साल पहले अपने पति से अलगाव के बाद भरतपुर आ गई थी। उसने शहर में ही नामी डॉक्टर सीमा गुप्ता द्वारा संचालित श्रीराम हॉस्पिटल में बतौर रिसेप्शिनिस्ट नौकरी करना शुरू कर दिया। इसी दौरान डॉ. सीमा के पति डॉ. सुदीप और रिसेप्शनिस्ट दीपा से मुलाकात हुई। उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं।

इन संबंधों की भनक डॉक्टर सुदीप की पत्नी डॉ. सीमा को लगी। अवैध संबंधों का संदेह होने पर डॉक्टर सीमा ने दीपा को नौकरी से निकाल दिया था। डॉ. सीमा ने दीपा को हिदायत भी दी थी कि वह उनके पति डॉ. सुदीप से दूर रहे। उनसे मेल मिलाप नहीं रखे। फिर भी डॉ. सुदीप व दीपा की मुलाकात जारी रही।

डॉक्टर ने रिसेप्शनिस्ट को बेटे के साथ रहने के लिए दिया लाखों का विला
नवंबर 2019 में दीपा गुर्जर की हत्या के बाद डॉक्टर सुदीप गुप्ता की पत्नी आरोपी डॉक्टर सीमा गुप्ता ने पूछताछ में खुलासा किया था कि उन्होंने भरतपुर की सूर्या सिटी जैसी पॉश कॉलोनी में एक बेशकीमती विला (मकान) खरीदा था। इसमें करीब नौ-दस माह पहले डॉक्टर सीमा के पति डॉक्टर सुदीप गुप्ता ने अपनी कथित प्रेमिका दीपा गुर्जर को लाखों रुपए कीमत का यह विला रहने को दे दिया। इसमें अत्याधुनिक फर्नीचर व अन्य सामान लगवाया था।

दो साल पहले दीपा गुर्जर और उसके बेटे शौर्य की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई
दो साल पहले दीपा गुर्जर और उसके बेटे शौर्य की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई

कथित प्रेमिका दीपा गुर्जर अपने छह साल के बेटे शौर्य के साथ रह रही थी। डॉक्टर सीमा ने पूछताछ में बताया कि उनके पति सुदीप ने यह बात उनसे छिपाकर रखी थी। इसके बाद तैश में आकर डॉ. सीमा अपनी सास को लेकर सूर्या सिटी स्थित अपने विला पहुंची। जहां तकरार के बाद आरोप था कि सीमा गुप्ता ने दीपा और उसके बेटे शौर्य को रसोईघर में बंद कर दिया। इसके बाद घर में स्प्रिट छिड़ककर आग लगा दी। इससे दीपा गुर्जर और उसके बेटे की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई थी।

बहन और भांजे की मौत का बदला लेने के लिए भाई ने दी डॉक्टर दंपती की हत्या की
पुलिस के अनुसार दीपा गुर्जर और शौर्य की जिंदा जलाकर हत्या करने के बाद उसका भाई अनुज बदला लेने की फिराक में था। डॉक्टर सुदीप और डॉक्टर सीमा के जेल से बाहर आने पर अनुज ने अपने मामा के लड़के महेश के साथ मिलकर डॉक्टर दंपती की हत्या की योजना बनाई। उनकी रेकी करना शुरू किया।

भरतपुर में शुक्रवार शाम को दिनदहाड़े डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा की हत्या कर दी गई
भरतपुर में शुक्रवार शाम को दिनदहाड़े डॉक्टर सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉक्टर सीमा की हत्या कर दी गई

लॉकडाउन में सड़कें सूनी होने पर अनुज को मौका मिल गया। 28 मई को शाम 5 बजे डॉक्टर दंपती अपनी कार से श्री राधा चौराहे की ओर जा रहे थे। इस दौरान नीम दा गेट के पास दो बदमाशों ने उनकी गाड़ी को बाइक आगे लगाकर रुकवाया। खुद बाइक से उतरे और कार में मौजूद डॉक्टर सुदीप व उनकी पत्नी सीमा को ताबड़तोड़ गोलियां मारने के बाद भाग निकले।

डॉक्टर दंपती की दिनदहाड़े हत्या:डॉक्टर की पत्नी ने सास के साथ मिलकर आरोपी की बहन और भांजे को जिंदा जलाया था, अब भाई ने दोस्त के साथ मिलकर पति-पत्नी पर बरसाईं गोलियां

खबरें और भी हैं...