पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:डॉक्टरों ने नारे लगाए-मैं चिकित्सक हूं, हत्यारा नहीं, ब्लैक डे पर डाॅक्टरों ने किया विरोध-प्रदर्शन

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व चिकित्सा मंत्री के बयान का विरोध जारी

पूर्व चिकित्सा मंत्री राठौड़ द्वारा दिए बयान के विरोध में आईएमए के राज्य व्यापी आह्वान ब्लैक डे के तहत राज्य के कई जिलों में डाॅक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किए। डाॅक्टरों ने नारे लगाए कि मैं चिकित्सक हूं-हत्यारा नहीं। कोटा में भी आईएमए व सेवारत चिकित्सक संघ के संयुक्त रूप पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ दुर्गा शंकर सैनी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।

काला दिवस (ब्लैक डे) पर सिर पर टोपी, हाथ में सफेद कपड़े में जीवन रक्षक लिए डाक्टर प्रदर्शन में शामिल हुए। मंह पर ब्लैक मास्क लगाकर चिकित्सकों व चिकित्सा कर्मियों ने पूर्व चिकित्सा मंत्री के बयान के विरोध में प्रदर्शन किया। इस बयान को तत्काल वापस लेने की मांग की। ऐसे बयान के खिलाफ कार्रवाई और घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की गई। साथ ही चूरू के रामपुरा में कार्यरत चिकित्सक व अन्य स्टाफ की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की गई।

डॉ. दुर्गा शंकर सैनी ने बताया कि संगठन की वर्चुअल मीटिंग अध्यक्ष डॉ. महेंद्र थरेजा व सचिव डॉ वी के जैन की अध्यक्षता में हुई। उसमें किए निर्णय के अनुसार लगभग आई एम ए 71 ब्रांचों और हजारो सेवारत चिकित्सा संस्थान में भी विरोध प्रदर्शन किया। आई एम ए की लीगल सेल कानूनी कार्यवाही पर गंभीरता से विचार कर रही है और आंदोलन के अगले चरण में 18 को शाम 5 बजे ट्विटर स्टॉर्म महाअभियान चलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें