पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dr. Kirodilal Meena Said – Have Not Yet Seen Such A Chief Minister Who Is Hostage Of MLAs, Gehlot's Special MLA Remains Super CM, Did Not Even See Such Corruption

भाजपा के राज्यसभा सांसद का गहलोत पर प्रहार:डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बोले- ऐसा CM अब तक नहीं देखा जो विधायकों का बंधक है, गहलोत के खास विधायक सुपर CM बने हैं

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (फाइल फोटो)

भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मौजूदा सियासी घटनाक्रम और गवर्नेंस को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने मीडिया से बातचीत में कहा- ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा जो विधायकों का बंधक हो, गहलोत विधायकों के बंधक हैं। गहलोत के ज्यादातर विधायक अपने इलाके के सुपर मुख्यमंत्री बने हुए हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। ट्रांसफर पोस्टिंग में भी विधायकों का भ्रष्टाचार चरम पर है। ऐसा भ्रष्टाचार भी कभी नहीं देखा।

गहलोत-पायलट खेमे की खींचतान में पायलट के साथ सहानुभूति दिखाने के सवाल पर डॉ. किरोड़ी ने कहा- मेरी सहानुभूति राजस्थान की जनता के साथ है। मैं क्यों पायलट का पक्ष लूंगा, लेकिन इतना जरूर है कि पायलट पांच दिन तक दिल्ली में बैठे रहकर आ गए और उनकी सुनवाई नहीं हुई, बिना सुनवाई निराश होकर लौटना लड़ाई को और गहरा करेगा। दुख इस बात का है कि इस लड़ाई में राजस्थान की जनता का अहित हो रहा है। आपसी लड़ाई बढ़ने का असर सरकार के काम पर पड़ रहा है। सत्ता का विकेंद्रीकरण ​होना चाहिए, अकेला मुख्यमंत्री ही सब समस्याओं का समाधान नहीं कर सकता।

गहलोत ही कांग्रेस के खंडेला के बयान पर पलटवार
खंडेला के बयान पर पलटवार करते हुए डॉ. किरोड़ी ने कहा- ऐसा एक बार इंदिरा गांधी के बारे में कहा था, बाद में इंदिरा गांधी के क्या हाल हुए थे। खंडेला जैसे बयान पहले भी आए थे, तब राजस्थान में कांग्रेस की क्या हालत हुई थी। गहलोत के नेतृत्व में 2013 के चुनाव में कांग्रेस केवल 21 सीट पर सिमट गई थी। इस तरह के बयानों का नुकसान ही होता है।

भाजपा व्यक्ति केंद्रित नहीं विचार केंद्रित पार्टी, लेकिन वसुंधरा राजे बड़ा चेहरा
भाजपा ही वसुंधरा और वसुंधरा ही भाजपा के भवानी सिंह राजावत के बयान पर डॉ. किरोड़ी ने कहा- ऐसा नहीं है। भाजपा व्यक्ति केंद्रित नहीं विचार केंद्रित पार्टी है। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वसुंधरा राजे बड़ी नेता हैं और बड़ा चेहरा हैं।

खबरें और भी हैं...