क्राइम / पूरा देश लॉकडाउन पर, डाक पार्सल की आड़ में 1650 किमी से 4 क्विंटल गांजा लाए, भरतपुर बॉर्डर पर 4 पकड़े

कंटेनर की बॉडी के ऊपर एक फीट ऊंचा और करीब 40 फीट के आस पास पूरा बॉक्स बना रखा था। कंटेनर की बॉडी के ऊपर एक फीट ऊंचा और करीब 40 फीट के आस पास पूरा बॉक्स बना रखा था।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने कन्टेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा होने के कारण ही शायद कहीं इसकी पूरी तलाशी नहीं ली गई होगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने कन्टेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा होने के कारण ही शायद कहीं इसकी पूरी तलाशी नहीं ली गई होगी।
X
कंटेनर की बॉडी के ऊपर एक फीट ऊंचा और करीब 40 फीट के आस पास पूरा बॉक्स बना रखा था।कंटेनर की बॉडी के ऊपर एक फीट ऊंचा और करीब 40 फीट के आस पास पूरा बॉक्स बना रखा था।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने कन्टेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा होने के कारण ही शायद कहीं इसकी पूरी तलाशी नहीं ली गई होगी।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने कन्टेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा होने के कारण ही शायद कहीं इसकी पूरी तलाशी नहीं ली गई होगी।

  • पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई, सभी तस्कर हरियाणा के
  • आंध्र पदेश के श्रीकाकुलम से कंटेनर में भरकर लाए थे गांजा

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:08 AM IST

जयपुर. कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के कारण पूरा देश लॉकडाउन पर चल रहा है। ऐसे में चार तस्कर 1650 किलोमीटर दूर आंध्र पदेश के श्रीकाकुलम से कंटेनर में 4 क्विंटल गांजा लेकर भरतपुर बॉर्डर पर पहुंच गए। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने चोरों तस्करों को दबोच लिया। पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के नूंह निवासी सैफुल मेव, शकील मेव, रफीक मेव व जफरू मेव के कब्जे से 4 क्विंटल गांजा बरामद कर लिया।

एडीजी बीएल सोनी ने बताया कि सूचना मिली कि एक कंटेनर में आंध्रप्रदेश से गांजा लाया जा रहा है। उक्त सूचना पर इंस्पेक्टर जितेन्द्र गंगवानी के नेतृत्व में टीम गठित करके भरतपुर रवाना की गई। टीम ने बुधवार शाम को भरतपुर-मथुरा बॉर्डर पर धिलावटी के पास नाकाबंदी करके कंटेनर को रूकवाया। चालक पुलिस को देखकर कंटेनर को भगाने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी को रुकवा लिया। टीम ने कंटेनर में सवार चारो तस्करों को दबोच लिया। बदमाशों ने 4 क्विंटल गांजे के 141 पैकेट बना रखे थे। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि यह गांजा जयपुर, सीकर व अलवर में सप्लाई किया जाना था। आरोपियों के खिलाफ भरतपुर के कांमा थाने में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। अब इनकी स्क्रनिंग करवाकर अलग-अलग पूछताछ की जायेगी।

कंटेनर की बॉडी के ऊपर एक फीट ऊंचा और करीब 40 फीट के आस पास पूरा बॉक्स बना रखा था। ऐसे में जांच टीम को शक हुआ। फिर पूरे बॉक्स को तुड़वाया गया। पूरा बॉक्स तोड़ा गया तो करीब 4 क्विंटल गांजा किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने कन्टेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा होने के कारण ही शायद कहीं इसकी पूरी तलाशी नहीं ली गई होगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना