जयपुर में गांजा बेचती महिला गिरफ्तार:पहले जयपुर में कपड़े बेचा करती थी, रुपयों के लालच में छोटी पुड़िया बनाकर बेचने लगी नशे का सामान

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी दीपा सांसी - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी दीपा सांसी

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए गुरूवार को एक महिला को गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 1 किलो 900 ग्राम गांजा और 13 हजार रुपए भी बरामद किए है। मालपुरा गेट थाना पुलिस एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है। उससे मादक पदार्थ गांजे के सप्लायर एवं खरीददार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपा सांसी (27) अजमेर में भगवान गंज, अजमेर जिले की रहने वाली है। उसका ससुराल सांगानेर जयपुर में है। वह इन दिनों जयपुर में गोपी नगर ब्लॉक बी, मालपुरा गेट में रहती है। वह सांगानेर के आसपास इलाकों में मजदूरों व युवकों को छोटी छोटी पुड़िया बनाकर गांजा सप्लाई करती है।

पूछताछ में सामने आया कि दीपा पहले कुर्तियां व कपडे़ बेचने का काम करती थी। लेकिन रुपयों के लालच और घरेलू जरुरतें पूरी करने के लिए गांजा व स्मैक बेचने वाली गैंग के संपर्क में आ गई। फिर मुनाफा के लालच में गांजा बेचने लगी। मालपुरा गेट थानाप्रभारी रायसल सिंह के नेतृत्व में यह कार्रवाई हेडकांस्टेबल जगदीश व कृष्णावतार की सूचना पर की गई। जयपुर पुलिस अब तक 866 मुकदमे दर्ज कर मादक पदार्थ बेचने वाले 1100 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...