पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कैद में हैं विधायक!:चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने जारी किया वीडियो, विधायकों को घर से नहीं निकलने दिया जा रहा, चारों तरफ पुलिस

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौरासी विधायक राजकुमार रोत। - Dainik Bhaskar
चौरासी विधायक राजकुमार रोत।

प्रदेश में बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद कई विधायक सरकार के खिलाफ खुल कर बोल रहे है और सरकार पर विधायकों  को पुलिस के द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर मंगलवार को भी एक वीडियो जारी किया है।

भारतीय ट्राइबल पार्टी के डूंगरपुर की चौरासी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजकुमार रोत ने 44 सैकंड का वीडियो जारी करके बताया कि हमें कैद कर रखा है। तीन दिन से एमएलए क्वार्टर पर थे। कई लोग कह रहे हैं कि हमारे साथ चलो। हमारे साथ चलो। मैं अपने क्षेत्र के लिए निकला हूं।

पुलिस की तीन से चार गाड़ियां आगे पीछे लगी हुई हैं। विधायक के साथ बदतमीजी की जा रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रोत की गाड़ी को रोका गया है। चाबी निकाल ली। चालक ने कहा- गर्मी है, गाड़ी तो शुरू करने दो। हम कहीं भागेंगे नहीं। विधायक ने पुलिसकर्मी से कहा- आप क्यों नहीं समझते। पुलिस कर्मी ने कहा- कोई खतरा बताया है। विधायक ने कहा कि चाबी निकालने से खतरा हट जाएगा क्या?

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें