जयपुर में महिला से रेप के प्रयास में पड़ोसी गिरफ्तार:रात को घर में घुसा, नींद खुलने पर छेड़छाड़ करते मिला

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जवाहर नगर थाना पुलिस ने महिला से रेप के प्रयास में पड़ोसी राजा उर्फ जोनी को गिरफ्तार किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
जवाहर नगर थाना पुलिस ने महिला से रेप के प्रयास में पड़ोसी राजा उर्फ जोनी को गिरफ्तार किया। (डेमो पिक)

जयपुर में घर में घुसकर महिला से रेप का प्रयास किया। नींद खुलने पर छेड़छाड़ करते मिला आरोपी पड़ोसी महिला के शोर मचाने पर भाग निकला था। जवाहर नगर थाना पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गुरुवार सुबह कॉर्ट में आरोपी को पेश कर जेसी भेज दिया।

SHO पन्ना लाल मीना ने बताया कि रेप के प्रयास में आरोपी जोनी उर्फ राजा (31) निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार किया है। वह गांधी नगर थाने के पास अपार्टमेंट में जॉब करता है। 10 दिन पहले मूलत: दिल्ली निवासी 34 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वह जवाहर नगर में अपने पति के साथ रहती है। उसके पड़ोस में जोनी उर्फ राजा नाम का लड़का रहता है। पति किसी काम से बाहर गए थे। रात को वह अपने घर पर सो रही थी। देर रात करीब ढाई बजे पड़ोसी जोनी उर्फ राजा उसके घर में घुस आया। सोते समय उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

नींद खुलने पर विरोध किया तो जबरदस्ती रेप का प्रयास किया। शोर मचाकर चिल्लाने पर आरोपी जोनी उर्फ राजा वहां से भाग निकला। कुछ दिन तक पीड़िता ने इस बात को छिपाए रखा। आरोपी पड़ोसी की दोबारा हिम्मत बढ़ते देखकर पीड़िता ने अपने पति को आपबीती सुनाई। आरोपी जोनी उर्फ राजा के खिलाफ इस्तगासा के जरिए जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज कराया।