जयपुर हाईवे पर पिस्तौल के दम पर लूट:ट्रक में घुसकर मामा-भांजे को जमकर पीटा, कैश-मोबाइल छीनकर भागे बदमाश

जयपुर3 महीने पहले
भांकरोटा इलाके में मामा-भांजे से लूट की वारदात हुई। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
भांकरोटा इलाके में मामा-भांजे से लूट की वारदात हुई। (डेमो पिक)

जयपुर हाईवे पर ट्रक सवार मामा-भांजे से लूट का मामला सामने आया है। पिस्तौल के दम पर बदमाशों ने दोनों से जमकर मारपीट की। जेब में रखा कैश व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। भांकरोटा थाना पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बाइक सवार लुटेरों को सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने बताया कि शाहपुर मुजफ्फर नगर उत्तर प्रदेश निवासी अजमद (32) ने मामला दर्ज कराया है। वह ट्रक ड्राइविंग का काम करता है। 3 जुलाई को भांजे जुबेर (19) के साथ ट्रक लेकर फागी गया था। ट्रक में चना भरकर रामकुंडली हरियाणा के लिए रवाना हुआ। रात करीब 10 बजे ट्रक के टायरों को ठंडा करने के लिए जयपुर रिंग रोड पर बने बस स्टॉप के पास रूक गया। रोड किनारे ट्रक खड़ा कर दोनों मामा-भांजे आराम करने लगे।

करीब घंटेभर बाद दो बाइक पर 5 बदमाश आए। खड़े ट्रक में ड्राइवर साइड से 3 और कंडेक्टर साइड से 2 बदमाश केबिन में जबरन घुस आए। बदमाशों ने मामा-भांजे पर पिस्तौल तान दी। दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई। जेब में रखे मोबाइल और 33 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पिस्तौल के दम पर लूट की सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित के बताए हुलिए और बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।