पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Fake Pistol Shown In The Controversy Over Filling CNG In Jaipur At Delhi Road Kukas, Four People Arrested By Police Who Coming From Haryana

CNG भरवाने के विवाद में नकली पिस्टल दिखाई:वीकेंड पर हरियाणा से जयपुर में घूमने आ रहे चार व्यक्ति गिरफ्तार, कूकस में CNG पंप पर मारपीट कर भागे, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा

जयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में दिल्ली रोड पर CNG पंप पर गैस भरवाने के विवाद में नकली पिस्टल दिखाने पर हरियाणा के चार लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
जयपुर में दिल्ली रोड पर CNG पंप पर गैस भरवाने के विवाद में नकली पिस्टल दिखाने पर हरियाणा के चार लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शहर में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर CNG पंप पर हरियाणा के रहने वाले कार सवार लोगों ने आपसी विवाद में पंप कर्मचारियों को नकली पिस्टल दिखाकर मारपीट की। फिर उनको डरा धमकाकर भाग निकले। यह वारदात शनिवार रात को हुई। पिस्टल को असली समझकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने आमेर थाने में सूचना दी। तब पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर बदमाशों का पीछा किया।

इसके बाद आमेर इलाके में ही नटाटा रोड पर पुलिस ने कार को पकड़ लिया। उसमें सवार चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनमें एक आरोपी से जब्त की गई पिस्टल नकली होने का पता चला। मामले में पंपकर्मी मक्खनलाल ने मारपीट व नकली पिस्टल दिखाकर धमकाने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

हरियाणा से कार लेकर जयपुर घूमने के लिए रवाना हुए थे

आमेर पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी कुलदीप सिंह, भूपेंद्र सिंह, दिलीप सिंह और सरवर है। ये चारों हरियाणा में सोनीपत जिले में अलग अलग कस्बों के रहने वाले है। चारों आपस में दोस्त है। ये वीकेंड पर जयपुर घूमने के लिए कार लेकर हरियाणा से रवाना हुए थे। शनिवार रात को जयपुर में पहुंचे। यहां आमेर में दिल्ली रोड पर स्थित कूकस में एक CNG पंप पर कार में गैस भरवाने के लिए रुके।

पहले गैस भरने के विवाद में हाथापाई, एक ने पिस्टल दिखाकर डरा दिया

वहां और भी गाड़ियां खड़ी थी। ऐसे में पहले कार में गैस भरने की बात को लेकर कार सवार आरोपियों का पंपकर्मियों से विवाद हो गया। मामला हाथापाई तक पहुंच गया तब कार सवार एक युवक ने कपड़ों में छिपा रखी पिस्टल निकालकर पंपकर्मी पर तान दी। इससे वे घबरा गए। तब मौका पाकर चारों लोग कार लेकर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस ने पीछा किया तब नाकाबंदी में धरदबोचा। उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...