जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप:किडनैप कर ले गया परिचित युवक, होटल में ले जाकर की दरिंदगी

जयपुर7 महीने पहले
हरमाड़ा इलाके में किडनैप कर नाबलिग लड़की से आरोपी दीपक वर्मा ने रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में किडनैप कर एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने एक होटल में नाबालिग के साथ दरिंदगी की। हरमाड़ा थाना पुलिस ने पोक्सो और रेप के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज किए है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

एसएचओ मांगीलाल बिश्नोई ने बताया कि रोजदा हरमाड़ा निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसकी 17 साल की बेटी के साथ गांव के रहने वाले आरोपी दीपक वर्मा (20) ने रेप किया है। आरोप है कि 13 जून को उसकी बेटी गांव में किसी परिचित के यहां जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी दीपक वर्मा मिल गया। बाइक रोककर उसकी नाबालिग बेटी से बातचीत करने लगा। बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर कालवाड़ इलाके में ले गया।

कालवाड़ इलाके में स्थित एक होटल में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ जबरन रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। दरिंदगी का शिकार बनाने के बाद आरोपी उसे गांव के पास छोड़कर फरार हो गया। डरी-सहमी रहने पर मां के दबाव देकर पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।