विक-कैट की शादी के लिए आ रहे 40 मेहमान:परिवार के 12 सदस्यों के साथ आज शाम आएंगी कटरीना, सेलिब्रिटी अलग-अलग फ्लाइट्स से आ रहे

जयपुरएक महीने पहले
कटरीना कैफ और विकी कौशल।

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की तैयारियों की धूम है। सोमवार को कटरीना के परिवार के 32 सदस्य व अन्य सेलिब्रिटी जयपुर पहुंच रहे हैं। इनके अलावा अलग-अलग फ्लाइट्स से 8 और सेलिब्रिटी आएंगे। मुंबई से एक विमान से सभी लोग दोपहर तक पहुंचेंगे।कटरीना और विकी भी शाम तक चार्टर से जयपुर पहुंचेंगे। उनके साथ 12 और सदस्य होंगे।

7 से 9 दिसंबर तक सवाई माधोपुर में होने वाले फंक्शन में ये सभी शामिल होने आ रहे हैं। यह बताया जा रहा है कि कुल 40 लोगों के अलावा 12 सदस्य कैट और विकी के साथ आएंगे। उनके जयपुर होकर सवाई माधोपुर पहुंचने का सिलसिला मंगलवार से तेज होगा।

बड़ी संख्या में सेलिब्रिटी के कैट व विकी की शादी में आने की उम्मीद जताई जा रही है। विकी के परिवार के सदस्यों का भी आज-कल में आने की जानकारी सामने आ रही है।

अलग लुक में कटरीना कैैफ।
अलग लुक में कटरीना कैैफ।

बचपन में ही हो गया था माता-पिता का तलाक
कटरीना की मां सुजैन और पिता मोहम्मद कैफ के बीच उनके बचपन में ही तलाक हो गया था। एक इंटरव्यू में कैफ ने इसका जिक्र किया है। इसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि हम 8 भाई बहन हैं और सभी को बचपन से उनकी मां ने ही पाला है। मुझे दुख है कि ऐसा हुआ, लेकिन मैं खुश हूं कि मां ने पालकर हम सबको बड़ा किया और आज सब अपने मुकाम हासिल कर चुके हैं। कैटरीना 7 बहनों में चौथे नंबर की हैं। एक भाई है।

कटरीना का एक और अंदाज।
कटरीना का एक और अंदाज।
खबरें और भी हैं...