पत्नी ने प्रेमी साथ मिलकर किया पति का मर्डर!:खून की उल्टी करते हुए जमीन पर गिरा, कचरे में मिला जहर का पाउच

जयपुर5 महीने पहले
ब्रह्मपुरी इलाके में जहर से शिवराज सिंह जाटव की मौत हो गई।

जयपुर में जहर खाने से एक युवक की सोमवार को मौत हो गई। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने भाभी पर प्रेमी के साथ मिलकर जहर देकर भाई की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुरैना मध्य प्रदेश निवासी शिवराज सिंह जाटव (34) के मर्डर का मामला सामने आया है। वह जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी में गुर्जरों की ढाणी में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। पिछले 11 सालों से जयपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था। 28 जून की सुबह करीब 8 बजे शिवराज की घर पर तबीयत खराब हो गई। तबीयत बिगड़ने पर मुंह से खून की उल्टी भी की। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। जहर खाने से मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मॉच्यूरी भिजवाया गया।

भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की भाई की हत्या
मृतक के भाई मुकेश जाटव ने ब्रह्मपुरी थाने में शिवराज सिंह की हत्या का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि शिवराज सिंह की हत्या उसकी पत्नी प्रेमवती और उसके प्रेमी हुकमचन्द उर्फ कालू योगी निवासी अलवर ने की है। भाभी और उसके प्रेमी के बीच गलत संबंध है। हत्या से पहले उसकी भाभी प्रेमवती देवी अपने प्रेमी हुकमचन्द उर्फ कालू योगी के साथ 15-20 दिन के लिए रहकर आई थी। भाई शिवराज सिंह की मौत की सूचना पर उसके घर पहुंचे। जहां कचरे के डिब्बे में चूहे मारने का पाउडर पाउच खुला हुआ पड़ा था।