जयपुर में मोबाइल लुटेरों ने किया जानलेवा हमला:मोबाइल छिनते समय रोड पर गिरे, बचाने आए साथियों ने डंडे-सरियों से पीटा

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्री नगर इलाके में मोबाइल लुटेरों ने मोहित पर डंडे-सरिए से जानलेवा हमला किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
शास्त्री नगर इलाके में मोबाइल लुटेरों ने मोहित पर डंडे-सरिए से जानलेवा हमला किया। (डेमो पिक)

जयपुर में बाइक सवार लुटेरों ने रविवार देर शाम मोबाइल लूट का प्रयास किया। छीना-झपट्टी के दौरान रोड पर गिर गए। जिन्हें बचाने आए साथियों ने डंडे-सरिए से जानलेवा हमला कर दिया।सिर पर डंडा लगने से बेहोश युवक को उसके दोस्तों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया। शास्त्री नगर थाना पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। शास्त्री नगर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि इंद्रा वर्मा कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी ओम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह अपने भांजे मोहित के साथ बाइक पर घर जा रहा था। ज्यूस चौराहा से धनजी पान वाले तरफ रोड पर दोस्त विकास राव भी मिल गया। रात करीब 7:30 बजे तीनों एक बाइक पर बैठकर धनजी पान वाले चौराहे पर पहुंचे। इसी दौरान पीछे से आ रही बाइक पर सवार तीन लड़के उनके साथ-साथ चलने लगे। बाइक सवार एक लड़के ने झपट्टा मारकर मोहित के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की।

रोड पर गिरे तो बदमाशों को बचाने आए साथी
छीना-झपट्टी के दौरान तीनों लुटेरे बाइक सहित रोड पर गिर गए। मोबाइल छीनने वाले का हेलमेट सिर से गिर गया। देखा तो मोबाइल स्नेचिंग करने वाला नितेश मीणा था। रोड पर गिरे तीनों को पकड़ने के लिए जैसे ही बाइक से उतरे। तभी पीछे से दूसरी बाइक पर उनके तीन साथी ओर आ गए। जिनके हाथ में डंडा-सरिया देखकर उन्होंने अपनी बाइक दौड़ाई।

पीछा करते हुए दो बाइक पर सवार छहों बदमाश पेट्रोल पम्प वाली गली में पहुंच गए। बदमाशों ने डंडे-सरिया से हमला बोल दिया। एक बदमाश ने मोहित के सिर में डंडे की मारी। चोट लगते ही मोहित बेहोश हो गया। जिसे देखकर हमलावर बाइक लेकर वहां से भाग निकले। घायल मोहित को दोस्तों ने तुरंत कावंटिया हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां से उसे डॉक्टर्स ने SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया।