यूक्रेन में बनी फिल्म की कास्ट पहुंची जयपुर:विपिन कौशिक बोले- युद्ध से पहले पूरी की फिल्म, यक्रेनियन कलाकार लापता

जयपुर8 दिन पहले

यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध में यूक्रेन की पूरी तरह नष्ट हो चुकी धरोहरें फिल्म 'लव इन यूक्रेन' में दिखाई देंगी। यूक्रेन में फिल्माई गई भारत की अब तक की आखरी फिल्म बन चुकी 'लव इन यूक्रेन' का भव्य रूप से जयपुर में ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम हुआ। विद्याधर नगर स्थित बियानी गर्ल्स कॉलेज में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में फिल्म की जानकारी देने के लिए फिल्म के लीड और डेब्यू एक्टर विपिन कौशिक, पवन कौशिक और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और एडवाइजर राकेश सबरवाल उपस्थित रहे। लव इन यूक्रेन भारत की पहली और आखरी फिल्म है जिसकी पूरी तरह से शूटिंग यूक्रेन में की गई। युद्ध शुरू होने से करीब दो महीने पहले ही फिल्म को पूरी तरह से शूट किया गया। तब वहां हालात तनावपूर्ण थे।

यूक्रेन में शूटिंग बेहतरीन अनुभव रहा

एक्टर विपिन कौशिक ने बताया कि यूक्रेन खूबसूरत देश है और वहां फिल्म शूट करना बेहद खास अनुभव था। अफ़सोस की बात है कि फिल्म में यूक्रेन के कई ऐसे शहर और प्रसिद्ध धरोहरें दिखेंगी जो इस युद्ध के बाद पूरी तरह से तबाह हो चुकी हैं। खासकर फिल्म में यूक्रेन के लोग इस युद्ध में तबाह हो चुकी संस्कृति, शहर और गांवों देख सकेंगे। युद्ध होने से ठीक पहले हुई फिल्म शूटिंग में यूक्रेन में मुख्य अभिनेत्री लिज़ा गेडज़यरा सहित 10 यूक्रेनी कलाकार भी शामिल हैं। हम उन सभी कलाकारों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे है जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस और तीन कलाकार लापता हैं। उन सभी साथियों से एक खास रिश्ता बन गया था, उन सभी के साथ इस तरह का दुर्भाग्य होना गलत है।

फिल्म हिंदुस्तानी और यूक्रेनियन लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है
अपनी एक्टिंग कैरियर के बारे में बताते हुए विपिन ने बताया कि अपने अभिनय की शुरुआत मैंने थिएटर से की। जिस दौरान मैंने नाटक तुगलक, भोला राम की जीव, अंधा युग, ओयलो जैसे ड्रामा किए। फिल्म हिंदुस्तानी और यूक्रेनियन लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म के बारे में राकेश सबरवाल ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने ज़ी म्युज़िक यूट्यूब चैनल के जरिये जारी किया है।

इसमें सभी फन, लव, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी फैक्टर हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। फिल्म का लेखन व निर्देशन नितिन कुमार गुप्ता ने विशाल शर्मा के साथ मिलकर किया है। ट्रेलर को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। प्रोड्यूसर पवन कौशिक व बबिता कौशिक, मंजू भारती और मुकेश जे भारती का फिल्म में पूर्ण योगदान रहा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 मई को पूरे देश में प्रदर्शित होगी।

खबरें और भी हैं...