• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Fire Broke Out In Two Showrooms And Warehouses Of Electronics And Furniture, Items Booked For Marriage Also Ashes In Jaipur Pawata

जयपुर में आग से 1 करोड़ का माल राख:गोदाम में रखा था शादियों के लिए बना फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक शोरूम भी चपेट में आया

जयपुर8 महीने पहले

जयपुर जिले के पावटा कस्बे में सोमवार रात को इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर के दो शोरूम और पास ही बने गोदामों में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी भीषण थी कि चंद मिनटों में ही करीब एक करोड़ रुपए का माल जल कर राख हो गया। इनमें ज्यादातर सामान शादी व सगाई समारोह के लिए बुक करवाया गया था।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची 10 दमकल की गाड़ियों और 10 टैंकरों ने कई चक्कर लगाकर आग पर काबू पाया। इसमें करीब 3 घंटे लग गए। प्रागपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा पुरानी रोड पर सुमंगलम फर्नीचर व इलेक्ट्रोनिक के शोरूम में हुआ। जो व्यवसायी शिवरतन शर्मा की है। वो रात को दोनों शोरूम के ताले लगाकर घर चले गए थे।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

घर पहुंचने के कुछ देर बाद उन्हें आग लगने की सूचना मिली। तब वे अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय विधायक इंद्राज गुर्जर भी आ गए। मौके पर भीड़ इकट्‌ठा हो गई। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि शोरुमों व गोदाम में ज्यादातर माल शादी ब्याह में बुक करवाए आईटम थे। जो कि जलकर राख हो गए। आग लगने की प्रारंभिक वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है।

खबरें और भी हैं...