पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंजूरी:सबसे पहले सहाड़ा विधानसभा सीट के लिए अस्पताल में बेड व पद बढ़ाने, ट्रोमा सेंटर की मंजूरी

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार के लिए नाक की लड़ाई बनी उपचुनाव की सीटों में से एक सहाड़ा सीट के लिए सबसे पहले चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने राहत का पिटारा खोलना शुरू कर दिया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने सहाड़ा सीट के लिए अस्पताल में बेड बढ़ाने, ट्रोमा सेंटर स्थापित किए जाने और पद स्वीकृति की मंजूरी दी है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य निदेशक ने इस संबंध में त्वरित मंजूरी दी है। जब आलाकमान से सहाड़ा के लिए आदेश मिले तो 2008 के पदों की याद आ गई और पुरानी स्वीकृत भर्तियां और रुकी सारी निकालकर अब 2 दिन में ही मंजूरी दे दी।

आदेश में भी लिखा है कि बजट घोषणा 2012-13 के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगापुर पंचायत समिति सहाड़ा भीलवाड़ा को 50 से 75 शैय्याओं में वृद्धि किए जाने एवं शैय्याओं में बढ़ोतरी के साथ ट्रोमा सेंटर स्थापित किए एवं इसके लिए अतिरिक्त पदों के सृजन की स्वीकृति प्रदान की जाती है। 19 जुलाई 2008 के आदेश का हवाला देते हुए लिखा है कि कि नवीन पदों का निर्धारण किया गया है। जिसके तहत 39 अतिरिक्त पदों के सृजन, एक मशीन और कर्मचारी की स्वीकृति प्रदान की जाती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें