पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:33 मोबाइलों के साथ पांच लुटेरे गिरफ्तार, 300 वारदातें कबूली

जयपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूटे मोबाइल बेचने को मेवात भेजने की तैयारी में थे बदमाश
  • चोरी की बाइक और नकदी भी बरामद

कमिश्नरेट के अलग-अलग थाना इलाके में 300 से ज्यादा मोबाइल लूटने वाली गैंग का खुलासा करते हुए शुक्रवार को जवाहर नगर थाना पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से मौके पर 33 मोबाइल, चोरी की बाइक व 7600 रुपए बरामद किए गए। गिरफ्तार आरोपी इसरार अहमद उर्फ ईशान गांधी पथ खोह नागोरियान, विमल कुमार शर्मा धौलपुर के बसेड़ी, मोहम्मद अकरम फकीरों का टीबा नाहरगढ़, विजय सोनी उर्फ चोटी चांदपोल बाजार व मुश्तफा खान हरियाणा के मेवात के रहने वाले हैं। डीसीपी अभिजीत सिंह ने बताया कि जिले में लगातार हो रही मोबाइल लूट की घटनाओं के चलते ईस्ट जिले के सभी एसएचओ और स्पेशल टीमों को सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर निगरानी रखने के आदेश दिए थे। इस दौरान जवाहर नगर थाने में सब इंस्पेक्टर ताराचंद को सूचना मिली कि शहर में मोबाइल लूटने व बाइक चोरी करने वाली गैंग के बदमाश अकरम व विमल सेक्टर 2 स्थित पार्क में बैठकर चोरी के सामान को बाहर भेजेंगे।

उक्त सूचना के बाद थानाधिकारी अरुण पुनियां स्पेशल टीमें लेकर मौके पर पहुंच गए। आरोपियों की पहचान के बाद पांचों बदमाशों को पकड़कर 33 मोबाइल फोन, एक चोरी की बाइक, 7600 रुपए व एक चाकू बरामद किया। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पकड़े गए सभी बदमाश स्मैक के नशे के आदि हैं। इसलिए चोरी की बाइक लेकर शहर के अलग-अलग एरिया में घूमकर राहगीरों से मोबाइल लूटते हैं।

उसके बाद उन्हें बेचकर नशा खरीदते हैं। लूटे गए मोबाइलों को मुस्तफा के जरिए मेवात एरिया में बेचते हैं। पूछताछ में सामने आया कि उनकी गैंग परकोटा, ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर, जवाहर नगर, मोती डूंगरी, लालकोठी, मालवीय नगर व जवाहर सर्किल इलाके में अब तक 300 से ज्यादा लूट की वारदातें कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें