जयपुर में पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड:स्टोर रूम में फंदे से लटका मिला,परिजन बोले-लम्बे समय से डिप्रेशन में था

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भांकरोटा इलाके में रहने वाले कांस्टेबल किशन लाल ने फंदा लगाकर सुसाइड किया। - Dainik Bhaskar
भांकरोटा इलाके में रहने वाले कांस्टेबल किशन लाल ने फंदा लगाकर सुसाइड किया।

राजस्थान पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल ने सोमवार सुबह जयपुर में सुसाइड कर लिया। घर के अंदर वह फंदे से लटका मिला। भांकरोटा थाना पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

एसआई इंस्पेक्टर सरोज कुंतल ने बताया कि दूदू के धांधोली निवासी कांस्टेबल किशन लाल चौधरी ने सुसाइड किया है। वह पुलिस मुख्यालय की लीगल सेल में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। भांकरोटा के जैन विहार कॉलोनी में किशन लाल अपने भतीजे धर्मेंद्र के साथ किराए के मकान में रहता था। रविवार रात को चाचा-भतीजे सो गए। सोमवार सुबह उठने पर किशन लाल ने भतीजे को खाना बनाने की बोला। भतीजा खाना बनाने लगा और किशन लाल स्टोर रूम में चला गया।

स्टोर रूम में कुंदे से फंदा लगाकर किशन लाल ने सुसाइड कर लिया। काफी समय तक चाचा किशन लाल के नजर नहीं आने पर भतीजा धर्मेंद्र स्टोर रूम में देखने गया। वहां किशन लाल फंदे से लटका मिला। सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि किशन लाल लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।