लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए कार स्टंट किया:चार गाड़ियों को मारी टक्कर, पकड़ने पर ड्राइवर के साथ मिली दो युवतियां

जयपुर5 महीने पहले
जवाहर सर्किल में कार स्टंट कर चार गाड़ियों को टक्कर मार दी।

JLN मार्ग पर गुरुवार देर रात एक युवक कार से स्टंट करने लगा। जवाहर सर्किल के पास खड़ी एक कार और दो बाइक को टक्कर मारकर तोड़ दिया। जवाहर सर्किल थाने की चेतक ने उसे रोकने की कोशिश की। स्टंटबाज यहीं नहीं रूका पुलिस की चेतक को भी टक्कर मारकर वहां से भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।

SHO राधारमन गुप्ता ने बताया कि मामलें में भीलवाड़ा निवासी देवेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है। वह जयपुर में रहकर MBA की पढ़ाई कर रहा है। गुरुवार रात को उनके MBA के ग्रुप ने जामडोली में पार्टी रखी थी। रात करीब 3 बजे वह दोस्ती की कार से पार्टी में आई जगतपुरा स्थित निजी कॉलेज के हॉस्टल में रहकर MBA कर रही दो युवतियों को छोड़ने जा रहा था। इस दौरान JLN मार्ग पर युवतियों पर इंप्रेस करने के लिए 80 KM की स्पीड से कार स्टंट कर रहा था। स्टंट करते जाते समय जवाहर सर्किल पर कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई। पास ही चाय की थड़ी पर खड़ी एक कार और दो बाइक को टक्कर मार दी।

इतना ही नहीं जब मौके पर मौजूद चेतक ने कार रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने पुलिस चेतक को भी टक्कर मार दी। कार को तेज रफ्तार से भागाकर सर्किल की ओर ले गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने बाइक से कार का पीछा कर जगतपुरा के सिद्धार्थ नगर में कार को पकड़ लिया। जहां वह मदद के लिए बुलाई दूसरी कार से भागने का प्रयास कर रहे थे। स्टंट करने वाली कार में आरोपी देवेन्द्र सिंह और दो लड़कियां बैठी थी। पुलिस ने कार चला रहे आरोपी देवेन्द्र को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया।