कपड़ा चोर गैंग का पर्दाफाश:फैक्ट्रियों में सेंधमारी कर चुराया 15 लाख का 14 हजार मीटर कपड़ा, चार शातिर गिरफ्तार, चोरी का कपडा बरामद

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का कपड़ा और पिकअप के साथ बदमाश पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
चोरी का कपड़ा और पिकअप के साथ बदमाश पुलिस गिरफ्त में।

फैक्ट्रियों से लाखों रुपये का कपड़ा चोरी करने वाले गिरोह का मालपुरा गेट थाना पुलिस ने खुलासा किया है। गिरोह के चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लाखों रुपये का चोरी का कपड़ा बरामद हुआ है। मालपुरा गेट थानाधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि 18 जनवरी को इलाके के खटीकों की ढाल में मानुज कॉलोनी की एक कपड़ा फैक्ट्री से 15 लाख के कपड़े चोरी हो गए थे।

पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए वैशाली आर्ट्स नाम की कपड़ा फैक्ट्री से 15 लाख रुपये का कपड़ा चोरी करने वाले शातिर बदमाश मोहम्मद कमर, इस्तियार खान, सलमान और खुर्शीद अंसारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का 14 हजार मीटर कपड़ा बरामद कर लिया है।

48 घंटे में वारदात का किया खुलासा
कपड़ा फैक्ट्री मालिक चेतन पालीवाल ने 18 जनवरी को चोरी का मामला दर्ज कराया था। फैक्ट्री से 14 हजार मीटर कपड़ा चोरी हो गया था जिसकी बाजार कीमत करीब 15 लाख रुपये थी। पुलिस के अधिकारियों के निर्देशन में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो बाइक सवार दो संदिग्ध युवक नजर आए जिनके पीछे एक पिकअप गाड़ी जाती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का कपड़ा और वारदात में इस्तेमाल की गई पिकअप को बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई वारदातें खुलने की संभावना जताई जा रही है।