जयपुर में जबरन शराब पिलाकर दो लड़कियों से रेप:मिलने के बहाने होटल में ले गए दोस्त, नशे की हालत में की दरिंदगी

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानसरोवर और करधनी इलाके में दो लड़कियों से दोस्तों ने रेप किया। - Dainik Bhaskar
मानसरोवर और करधनी इलाके में दो लड़कियों से दोस्तों ने रेप किया।

जयपुर में शराब पिलाकर नाबालिग सहित दो लड़कियों से रेप के मामले सामने आए है। उनके दोस्त मिलने के बहाने होटल के रूम तक ले गए। शराब के नशे में उनके साथ रेप किया। इस संबंध में मानसरोवर और करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कावेरी पथ मानसरोवर निवासी 28 साल की युवती ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मार्च 2016 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती उदित चौधरी से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। उदित कुछ दिन बाद उससे मिला। दोनों अच्छे दोस्त बन गए। लगातार मोबाइल कॉल पर बात होने लगी। पति से तलाक का केस चलने के बारे में भी उदित को बताया। उसने बातचीत के दौरान मुझसे शादी करने की कहा। बोला- तलाक के बाद मैं तुमसे शादी कर लूंगा। तलाक केस के चलते कई बार मुझे कोर्ट भी लेकर गया।

आरोप है कि पूरी तरह फेसबुक फ्रेंड उदित चौधरी ने उसको विश्वास में ले लिया। जनवरी 2017 में आरोपी उदित उसे मानसरोवर स्थित एक होटल में ले गया। होटल के रूम में उसने शराब पी और कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जबरदस्ती उसे भी शराब पिलाई। नशे की हालत में उसके साथ जबरन रेप किया। उसके बाद शादी करने की कहकर लगातार रेप करने लगा। जिसके बाद अब शादी करने से मना कर दिया।

केस 2- घर लौट नाबालिग ने सुनाई आपबीती
करधनी थाने में गोकुलपुरा निवासी एक व्यक्ति ने शनिवार रात मामला दर्ज कराया। उसकी 16 साल की बेटी के साथ आरोपी बिजु सैनी ने रेप किया। 21 मई की दोपहर उसकी बेटी घर आई। घर लौटकर बेटी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता बोली की आरोपी बिजु सैनी ने उसे मिलने कालवाड़ रोड पर बुलाया था। मिलने जाने पर वह उसे अपने साथ सिंधीकैम्प स्थित एक होटल में ले गया। होटल के रूम में जबरन उसे शराब पिलाई। नशे की हालत में आरोपी बिजु सैनी ने जबरन रेप किया। मामले की जांच एसीपी (झोटवाड़ा ) प्रमोद स्वामी कर रहे है।