• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Gang Rape Case In Shyam Nagar Jaipur, Colleague Working In The Hospital Abducted With His Friends, Then Rape In A House By Taking Hostage Near Ring Road

जयपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म:हॉस्पिटल में काम करने वाले सहकर्मी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया अपहरण, फिर एक मकान में बंधक बनाकर करते रहे दुष्कर्म

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में उत्तरप्रदेश की रहने वाली एक युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है - Dainik Bhaskar
जयपुर में उत्तरप्रदेश की रहने वाली एक युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है

जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र से युवती का अपहरण कर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। सोमवार को दुष्कर्म पीड़िता बदमाशों के चंगुल से छूटकर श्याम नगर थाने पहुंची। वहां आपबीती बताई। तब पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया। आरोपियों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता युवती मूल रुप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह पिछले कई अरसे से जयपुर में माता पिता के साथ रहती है। एक निजी अस्पताल में सफाई का काम करती है। उसका आरोप है कि हॉस्पिटल में ही सुपरवाइजर का काम करने वाले एक कर्मचारी ने अपने दो दोस्तों के साथ उसका श्याम नगर इलाके से अपहरण कर लिया।

इसके बाद बदमाश उसे जयपुर में रिंग रोड के पास ले गए। वहां एक मकान में उसे चार-पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा। वहीं पर आरोपियों ने उसे नशीला पेय पिलाया। इसके बाद तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच वह किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकली। इधर उधर भटकते हुए वह परिजनों के पास पहुंची। इसके बाद वह सोमवार को श्याम नगर थाने पहुंची। वहां आरोपी सहकर्मी और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मुख्य आरोपी को नामजद कर लिया है। पीड़िता से घटना की तस्दीक करवाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...