पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में 8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म:स्कूल जा रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, 12 विदेशी भाषाएं जानने वाला रेपिस्ट भी पकड़ाया

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ई-कॉमर्स व्यवसाय का झांसा देकर 3 विदेशी महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी। - Dainik Bhaskar
ई-कॉमर्स व्यवसाय का झांसा देकर 3 विदेशी महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी।
  • पुलिस ने दबिश देकर 4 घंटे में तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया
  • ई-कॉमर्स व्यवसाय का झांसा देकर विदेशी महिलाओं के साथ करता था दुष्कर्म

आमेर इलाके में स्कूल जा रही नाबालिग का रास्ते अपहरण करके गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित बच्ची के परिजनों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दबिश देकर 4 घंटे में तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची बुधवार दोपहर में किसी काम से स्कूल जा रही थी। इस दौरान जीतू व विक्रम नाम के दो युवक बाइक लेकर आए सहायता के बहाने बाइक पर बैठाकर किराए के कमरे पर ले गए। जहां पर कालू नाम का युवक पहले से मौजूद था। तीनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी।

किशोरी इसलिए बैठी बाइक पर
पुलिस जांच में सामने आया कि पकड़े गए तीनों आरोपी दौसा के रहने वाले है। आमेर एक ठेकेदार के पास पाइपलाइन डालने का काम करते हैं। पिछले कुछ दिनों से पीड़िता के घर के आस-पास काम करते है। ऐसे में पहचान होने के कारण आरोपियों की बातों के झांसे में आकर बाइक पर बैठ गई। घटना के बाद किशोरी अपने घर जाकर परिजनों को घटना के बारे में बताया।

ई-कॉमर्स व्यवसाय का झांसा देकर 3 विदेशी महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार
ऑनलाइन व्यवसाय का झांसा देकर विदेशी महिलाओं को अलग-अलग शहरों में बुलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सदर थाना पुलिस ने दो दिन पहले मुम्बई से पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी रूपक चटर्जी पश्चिम बंगाल में कोलकत्ता साउथ का रहने वाला है।

आरोपी के खिलाफ पुर्तगाल की महिला ने दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जहां से जीरो नंबरी एफआईआर कटकर जांच के लिए सदर थाने पहुंच गए। सदर थाना पुलिस ने 17 सितम्बर को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश के लिए एक के एक होटलों को रिकॉर्ड खंगालने पर आरोपी के नंबर मिल गए।

जिसकी लोकेशन के आधार पर दो दिन पहले मुम्बई में पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग देशों की महिलाओं से संपर्क करके भारत बुलाता था
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ सितम्बर के माह में यूके की एक और महिला ने भी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसकी जीरो नंबरी दर्ज होकर जांच के लिए विधायकपुरी थाने में भिजवाई थी। इसके आरोपी के खिलाफ दिल्ली के करोलबाग थाने में भी एक विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज है।

-थानाधिकारी पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि आरोपी 12 देशों की भाषा का जानता है। इसलिए सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग देशों की महिलाओं से संपर्क करके ई-कॉमर्स व्यवसाय का झांसा भारत बुला लेता है। व्यवसाय के बहाने उक्त महिलाओं को भ्रमण करवाने का झांसा देकर अलग-अलग शहरों में ले जाकर होटलों में दुष्कर्म करता था।

इधर जवाहर सर्किल इलाके में महिला के नाम से फर्जी आईडी बना अश्लील फोटो शेयर की
जवाहर सर्किल इलाके में एक महिला के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटोज शेयर करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दुर्गामाता कॉलोनी निवासी पीड़िता की बहन ने मंगलवार को जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें