महिला के साथ गैंगरेप:बेटे से मिलने जयपुर आई मां से सामूहिक दुष्कर्म, दो युवकों ने मदद के बहाने दिया वारदात को अंजाम

जयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

बेटे से मिलने आई मां को नारायण सिंह सर्किल पर छोड़ने के बहाने दो युवकों ने पहले ऑटो में बिठाया। बाद में उसे सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला बेटे के पास पहुंची, जहां से अपने गांव जाने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी तो दोबारा आ कर मालपुरागेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

एसीपी सांगानेर नेमीचंद खारिया ने बताया कि मामला 38 वर्षीय महिला ने दर्ज कराया है। वह सोमवार रात 11 बजे सीतापुरा पुलिया पर उतरी थीं। यहां पर उन्हें दो युवकों ने नारायण सिंह सर्किल पहुंचाने के नाम पर ऑटो में बिठाया। पहले इधर-उधर घुमाया। बाद एक सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। जब दोनों युवक सो गए ताे महिला किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर खासा कोटी पर रहने वाले अपने बेटे के पास पहुंची। यहां से अपने गांव सवाईमाधोपुर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजनों के साथ मालपुरागेट थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। नेमीचंद ने बताया कि अभी महिला से हुई प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उन्हें घटना स्थल के बारे में पूरी तरह से जानकारी नहीं है। शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। घटना स्थल का पता चलने के बाद मौका मुआयना किया जाएगा।

ऑटो चालकों से पूछताछ- इस मामले में पुलिस इलाके में चलने वाले ऑटो चालकों से भी पूछताछ कर रही है। इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया है, जो ऑटो चालकों से पूछताछ कर रही है। महिला का बेटा जयपुर एक निजी कंपनी में काम करता है। वहीं पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही हैं कि वह खासाकोठी से पहले बस से क्यों उतरी।

खबरें और भी हैं...