पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोला शूटर की चालाकी:गैंगस्टर को बीकानेर में गाेली लगी, जयपुर में भर्ती हुआ और पकड़ा गया

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती गैंगस्टर भोला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती गैंगस्टर भोला।
  • फर्जी नाम से अस्पताल में भर्ती हुआ था

जयपुर पुलिस ने हरियाणा के ईनामी गैंगस्टर को गुरुवार को पकड़ लिया। झिलानी, झज्जर हरियाणा का रहने वाला भोला शूटर पेट में गोली लगने के कारण कालवाड़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में फर्जी नाम से भर्ती हुआ था। कमिश्नरेट की स्पेशल टीम के मनेन्द्र सिंह को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति इस हॉस्पिटल में भर्ती हुआ है।

जिसके पेट में गोली लगी हुई है। इसके बाद एसीपी झोटवाड़ा हरीशंकर शर्मा, जिला विशेष टीम प्रभारी नरेंद्र खीचड़ पुलिस जाप्ते के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और संदिग्ध से पूछताछ शुरू की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि गन कि सफाई के समय पेट में गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी को ऑपरेशन के लिए एसएमएस में भर्ती कराया है।
एसीपी हरीशंकर शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल में जांच की तो पता लगा कि संदिग्ध व्यक्ति गैंगस्टर भोला शूटर है। जिसने हॉस्पिटल में अपना नाम वकील, निवासी खाजूवाला बीकानेर लिखवा रखा था। इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति की फ़ोटो व जानकारी लेकर एसटीएफ हरियाणा व अन्य राज्यों को भेजी।
हत्या जैसे बड़े मामलों में वांछित
जांच में सामने आया है कि आरोपी पर जिला झज्जर में हत्या के 2 मामले, पंजाब में हत्या का मामला, दिल्ली के सफदरगंज से कुख्यात अपराधी नरेश सेठी को भगाने का मामला, फरीदाबाद में काला जेठेडी को भगाने का मामला और सिरसा में 3 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में वांछित है। सभी राज्यों में आरोपी पर ईनाम घोषित है। एसीपी शर्मा ने बताया कि झज्जर में 1 लाख का ईनाम घोषित है। इसका नरेश सेठी गैंग, काला जेठेडी गैंग और लॉरेंस गैंग से भी संपर्क है।

  • हमने झज्जर व अन्य राज्यों की पुलिस को सूचना भेज दी है। उन्होंने ईनाम घोषित कर रखा था। अन्य राज्यों से आरोपी को लेने पुलिस टीम आ रही है। - हरीशंकर शर्मा, एसीपी

देशी कट्टे के साथ हिस्ट्रीशीटर सहित पांच गिरफ्तार
मालपुरा गेट थाना पुलिस ने देशी कट्टे के साथ हिस्ट्रीशीटर सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एक पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। आरोपियों में एक सांगानेर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है। एसीपी नेमीचंद खारिया ने बताया कि बुधवार देर रात सीतापुरा पुलिया के पास आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी।

गिरफ्तार आरोपी खंडवा निवाई और हाल शक्ति विहार कॉलोनी सीतापुरा निवासी ललित उर्फ कालू (38) सांगानेर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके अलावा महादेव कॉलोनी, डिग्गी मालपुरा रोड निवासी नोसाद अली उर्फ सोनू (26), किसान कॉलोनी मालपुरा गेट निवासी शोएब खान उर्फ छोटू (22), आरकेपुरम सीतापुरा निवासी विकास सिंह (20) और शिक्षा सागर कॉलोनी गोविंदपुरा निवासी धर्मवीर बैरवा (27) को गिरफ्तार किया गया है। ललित के खिलाफ 20 से ज्यादा केस चल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें