• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Gaurav Bhatia Asked For Sheeshram Ola Whose Parts Were Shaken, Manmohan Singh Was Looking For Energy In Them, Dotasara's Counterattack Why BJP Hated The Farmer Community So Much

दिवंगत कांग्रेस नेता पर BJP की टिप्पणी:भाटिया ने शीशराम ओला के लिए कहा- जिनका हिल गया था पुर्जा, मनमोहन उनमें ढूंढ रहे थे ऊर्जा, डोटासरा बोले- आपको किसानों से नफरत क्यों?

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (फाइल फोटो)

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया की कांग्रेस के दिवंगत वरिष्ठ नेता शीशराम ओला के खिलाफ टीवी डिबेट और ट्विटर पर की गई टिप्पणी पर राजस्थान में सियासी विवाद हो गया है। भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी के बाद कांग्रेस को घर बैठे BJP को घेरने का मुद्दा मिल गया है। राजस्थान BJP के किसी नेता का अब तक कोई बयान नहीं आया, उधर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

केंद्रीय कैबिनेट विस्तार पर चल रही टीवी डिबेट में BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा- जून 2013 में कांग्रेस के मंत्रिमंडल विस्तार में 85 साल की उम्र के शीशराम ओला को शामिल गया था। 'जिनका हिल गया था पुर्जा, उनमें मनमोहन सिंह जी ढूंढ रहे थे ऊर्जा', हमारे लिए जनता का हित सर्वोपरि है और उसी को ध्यान में रखकर ये मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है।

गौरव भाटिया ने बयान को ट्वीट भी किया
गौरव भाटिया ने शीशराम ओला पर की गई टिप्पणी वाला एक ट्वीट ​हटा लिया लेकिन दूसरा ट्वीट अब भी मौजूद है। भाटिया के ट्वीट ने राजस्थान में कांग्रेस नेताओं को भाजपा पर हमला करने का मौका दे दिया। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को किसान विरोधी करार दिया है।

डोटासरा ने पूछा- भाजपा को किसान कौम से इतनी नफरत क्यों?
गौरव भाटिया के बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर पलटवार किया है। डोटासरा ने लिखा- पद्मश्री के सम्मान से सम्मानित, किसानों के गौरव रहे स्व. शीशराम ओला के बारे में की गई यह टिप्पणी बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। सतीश पूनिया, क्या आप भी आपकी पार्टी के इन सज्जन महानुभाव के ऐसे घटिया विचारों से सहमत हैं? आखिर किसान कौम से इतनी नफरत क्यों है भाजपा को?

गौरव भाटिया ने एक ट्वीट डिलीट किया, लेकिन दूसरा मौजूद हैं इस पर भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग करते हुए हुए डोटासरा ने लिखा- महोदय पहले वाला ट्वीट तो डिलीट कर दिया, ये वाला करना भूल गए आप। कितने ही ट्वीट डिलीट कर लें, आपकी पार्टी की किसान विरोधी सोच के ऐसे सबूत आप मिटा नहीं सकते।

ओला की पौत्रवधु का पलटवार- बीजेपी के दलबदलू प्रवक्ता बड़ों की इज्जत करना सीखें

ओला की पौत्रवधु ने भाटिया पर पलटवार करते हुए लिखा- बीजेपी के दलबदलू प्रवक्ता नहीं जानते 2009 में आडवाणी जी 81 की उम्र में PM पद की दावेदारी कर रहे थे,जिनका सपना मनमोहनजी की वापसी से चकनाचूर हो गया। 2004 तक वाजपेयी जी 80 की उम्र में PM थे,जिनका वापसी का सपना सोनियाजी ने चकनाचूर कर दिया।बड़ों की इज़्ज़त करना सीखो।

राजस्थान बीजेपी के सामने दुविधा, नेताओं ने साधी चुप्पी
शीशराम ओला के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी ने राजस्थान भाजपा को दुविधा में डाल दिया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता के बयान का खंडन भी नहीं कर सकते, उधर कांग्रेस लगातार हमलावर है और इस बयान को किसान कौम के अपमान से जोड़कर और दुविधा पैदा कर दी है। शेखावाटी में दिवंगत शीशराम ओला का आज भी एक बड़ा समर्थक वर्ग है, इस इलाके में भाजपा पहले से कमजोर है और भाजपा प्रवक्ता की इस टिप्पणी ने नाराजगी बढ़ा दी है।

कांग्रेस ने किसान कौमों से भाजपा की नफरत का मुद्दा बनाया
कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता के शीशराम ओला के खिलाफ दिए बयान को मुद्दा बनाने का फैसला किया है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई और नेताओं ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस इसे किसान जातियों के स्वाभिमान का मुद्दा बनाकर बीजेपी को घेरना चाहती है। शीशराम ओला के खिलाफ दिए बयान को लेकर शेखावाटी क्षेत्र से भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

खबरें और भी हैं...