विश्नोई खुदकुशी केस / गहलोत बोले- सीबीआई जांच पर सरकार सहमत, परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम ने की अनुशंसा

मुख्यमंत्री गहलोत ने वरिष्ठ अफसरों के साथ पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद जांच की मंजूरी दी। मुख्यमंत्री गहलोत ने वरिष्ठ अफसरों के साथ पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद जांच की मंजूरी दी।
X
मुख्यमंत्री गहलोत ने वरिष्ठ अफसरों के साथ पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद जांच की मंजूरी दी।मुख्यमंत्री गहलोत ने वरिष्ठ अफसरों के साथ पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद जांच की मंजूरी दी।

  • सोमवार दोपहर विश्नोई समाज के प्रतिनिधि मंडल ने गहलोत से मिलकर मामले की जांच सीबीआई से जांच करवाने की मांग की थी

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:29 AM IST

जयपुर. चूरू के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णु दत्त विश्नोई द्वारा 23 मई को की गई आत्महत्या के प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाए जाने पर सीएम अशोक गहलोत ने सैद्धान्तिक सहमति दे दी है। अब पीड़ित परिजनों को यह विकल्प दिया गया है कि वे चाहें तो केस की जांच सीबी सीआईडी कर सकती है, वे चाहें तो न्यायिक जांच भी हो सकती है और यदि वे चाहते हैं कि मामले की जांच सीबीआई करे तो इस पर भी सरकार को कोई आपत्ति नहीं है। सोमवार दोपहर विश्नोई समाज के प्रतिनिधि मंडल ने गहलोत से मिलकर मामले की जांच सीबीआई से जांच करवाने की मांग की थी।

इस प्रतिनिधि मंडल में विश्नोई महासभा के संरक्षक कुलदीप विश्नोई, वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्नोई, विधायक किसनाराम विश्नोई, महेन्द्र विश्नोई, पब्बाराम सहित विष्णुदत्त विश्नोई के परिजन व अन्य शामिल थे। गहलोत ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया था कि वे इस मामले में विधिक राय लेकर निर्णय लेंगे। इसके बाद शाम को मुख्यमंत्री गहलोत ने वरिष्ठ अफसरों के साथ पूरे घटनाक्रम की समीक्षा के बाद जांच की मंजूरी दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना