पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:प्रेमिका पर युवक को जहर देकर मारने का आरोप, एक महीने बाद मामला दर्ज

जयपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करणी विहार थाने में इस्तगासे के जरिए एक माह पहले युवक को प्रेमिका द्वारा जहर देकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में पीड़ित खुर्द चाकसी निवासी गौरव कुमार ने पुलिस पर भी रिपोर्ट दर्ज नही करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि 15 सितंबर को उसके भाई सौरव का फोन आया कि वह कनकपुरा स्थित हॉस्पिटल में भर्ती है।

कारण पूछने पर उसने बताया कि वह पूजा नाम की युवती से मिलने के लिए आया था। जब पीड़ित हॉस्पिटल पहुंच तो युवक बेहोश मिला जिसे दूसरे हॉस्पिटल में रैफर कराने पर मौत हो गई। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पूजा और उसके परिजनों ने उसके भाई को जहर देकर मारा है।

इधर थानाधिकारी पन्ना लाल जांगिड़ का कहना है कि जांच में सामने आया है कि मृतक ने हॉस्पिटल पहुंचने के करीब दो घंटे पहले विषाक्त खाया था। दो घंटे पहले लोकेशन सांगानेर की आई और युवती व उसके परिजनों की लोकेशन करणी विहार की आई थी। अब पीड़ित की तरफ से दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करके मामले की दोबारा जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें