चाेरी का मामला दर्ज:मुहाना थाना इलाके में कार का शीशा तोड़कर 2.75 लाख रुपये का सामान चोरी

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुहाना थाने इलाके में कार का शीशा तोड़ कर करीब दो लाख 75 हजार रुपए का सामन चोरी करने का मामला सामने आया है।(फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मुहाना थाने इलाके में कार का शीशा तोड़ कर करीब दो लाख 75 हजार रुपए का सामन चोरी करने का मामला सामने आया है।(फाइल फोटो)

मुहाना थाने इलाके में कार का शीशा तोड़ कर करीब दो लाख 75 हजार रुपए का सामन चोरी करने का मामला सामने आया है। इस पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दिनेश कुमावत निवासी सुमेर नगर मुहाना ने दर्ज कराया है।

शिकायत में उन्होंने बताया कि वह शनिवार को राधा कृष्ण मैरिज गार्ड में आयोजित आशीर्वाद समारोह में गए थे, जहां पर उनकी कार पार्किंग में खड़ी थी। गाड़ी में सोने के आभूषण सहित अन्य सामान रखा हुआ था। जब वह वापस लौटे तो गाड़ी के कांच टूटे हुए थे। उसमें रखा सोने का कानों का सेट व पैंडल चेन सहित अन्य सामान चोरी हो गया।

चोरी गए सामान की कीमत करीब दो लाख 75 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि शहर में कार के शीशे तोड़कर सामाना चोरी करने की गैंग सक्रिय है। जगतपुरा में भी एक मैरिज गार्डन के बाहर से कार के शीशे तोड़कर सामान ले गए थे। मालवीय नगर में घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए थे।

खबरें और भी हैं...