पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:सरकार को किसानों की नहीं अपने मित्रों की ज्यादा चिंता : संजय लोढ़ा

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने कहा है कि केंद्र सरकार के कृषि बिल किसानों के ही नहीं बल्कि हर उस वर्ग के खिलाफ हैं जो मेहनत-मजदूरी से अपना जीवन यापन करता है। मंगलवार को शहीद स्मारक पर घुमंतु अर्द्ध घुमंतु एवं विमुक्त जाति परिषद की ओर से कृषि कानूनों के खिलाफ हुए धरने को संबोधित करते हुए संयम लोढ़ा ने कहा कि देश में पहली बार ऐसी सरकार आई है जो किसानों व आम लोगाें के कल्याण की जगह अपने मित्र उद्योगपतियों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

परिषद के प्रदेशाध्यक्ष रतन नाथ कालबेलिया ने कहा कि यह किसान आंदोलन देश का भविष्य तय करेगा। धरने को भोपा समाज के प्रदेशाध्यक्ष रूपा राम भोपा सहित कई लोगों ने संबोधित किया। धरने में प्रदेशभर से आए घुमंतु, अर्द्ध घुमंतू और विमुक्त समाज के प्रतिनिधि मौजूद रहे।इस अवसर पर कालबेलिया नृत्यांगना मीना सपेरा और उनकी टीम ने कालबेलिया नृत्य प्रस्तुत किए। धरने के बाद राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें