पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्वत में अस्मत मांगने का मामला:पूर्व डीएसपी बोहरा की बर्खास्तगी मामले में सरकार ने हाईकोर्ट में दायर की केविएट

जयपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सरकार ने विधानसभा में आरपीएस कैलाश बोहरा को बर्खास्त करने की घोषणा के चार दिन बाद कंपलसरी रिटायर करने के आदेश जारी किए थे। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
सरकार ने विधानसभा में आरपीएस कैलाश बोहरा को बर्खास्त करने की घोषणा के चार दिन बाद कंपलसरी रिटायर करने के आदेश जारी किए थे। (फाइल फोटो)

रिश्वत में अस्मत मांगने के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चले रहे आरोपी बर्खास्त आरपीएस कैलाश बोहरा को लेकर राज्य के कार्मिक विभाग ने सोमवार को हाईकोर्ट में केविएट दायर की है। वहीं बोहरा की ओर से भी बर्खास्तगी आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती देने की तैयारी कर ली है।

राज्य के एएजी एसएस राघव ने बताया कि पूर्व आरपीएस बोहरा के मामले में अदालत द्वारा कोई फैसला देने से पहले राज्य सरकार का पक्ष सुनने के बाद ही कोई अंतरिम आदेश दिया जाएगा। दुष्कर्म पीड़िता से रिश्वत में अस्मत मांगने के मामले में सरकार ने आरोपी बोहरा को पूर्व में अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी थी। बाद में सेवा से बर्खास्त कर दिया था।

पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने संबंधी याचिका पर सुनवाई कल: हाईकोर्ट में बुधवार को पूर्व डीएसपी कैलाश बोहरा के मामले में निष्पक्ष जांच व पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने संबंधी याचिका पर सुनवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें