बाइक सवार युवक की हादसे में मौत:बजरी से भरे ट्रक ने कालवाड़ में बाइक को टक्कर मारी, 10 फीट तक घिसटती रही बाइक, मौके पर ही हुई मौत

जयपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में जोबनेर-कालवाड़ रोड पर एक बजरी से भरे हुए ट्रक ने बाइक सवार को कुचल डाला। हादसे के बाद 10 फीट तक बाइक घिसटती चली गई। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ने एक कार को भी टक्कर मार दी थी। शिनाख्त नहीं होने पर कालवाड़ पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवा दिया है।

भैतरिया भैरू के पास जोबनेर-कालवाड़ रोड पर बाइक पर युवक जा रहा था। तभी बजरी से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने पर बाइक 10 फीट तक घिसटती चली गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर तुरंत काफी लोगों की भीड जमा हो गई। ट्रक ने वहां से गुजर से दूसरी कार को भी टक्कर मार दी थी। ट्रक चालक वहां से फरार हाे गया। पुलिस ने युवक के बारे में आसपास पूछताछ की। शिनाख्त नहीं होने पर शव को अस्पताल भिजवाया गया।

लोगों ने अवैध रूप से बजरी भर कर ले जाने पर हंगामा कर दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस बजरी माफिया से मिली हुई है। इन्हें छूट दे रखी है। ओवरलोड होकर ट्रक बजरी भर कर ले जाते है। इससे रोजाना हादसे हो रहे है।

खबरें और भी हैं...