गहलोत-योगी के सलाहकार ट्विटर पर भिड़े:योगी के मीडिया सलाहकार ने लिखा- हर लाश पर वोटों की खेती करने वाले राजस्थान क्यों जाएंगे, गहलोत के OSD का पलटवार- गलत तथ्यों से झूठ न फैलाएं

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक गहलोत और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
अशोक गहलोत और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

हनुमानगढ़ में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में कांग्रेस-बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं, अब इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के सीएम के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी और राजस्थान सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ट्विटर पर भिड़ गए।

शलभ मणि त्रिपाठी ने अशोक गहलोत के बयान का 13 सेकंड का हिस्सा ट्वीट कर ​राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- ईमानदारी से सच स्वीकार करने के लिए आभार आदरणीय अशोक गहलोत जी, सच ही कहा आपने, हर लाश पर महज वोटों की खेती करने वाले राजस्थान क्यूं जाएंगे भला, उनको तो केवल राजनीति करनी है, उनसे संवेदना की उम्मीद करना बेवकूफी ही तो है।

त्रिपाठी के इस ट्वीट पर गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया। लोकेश शर्मा ने लिखा-मुख्यमंत्री की पूरी बात ये है। महाशय आप उसका 13 सेकंड का हिस्सा निकालकर गलत तथ्य पेश कर रहे हैं। आपसे आग्रह है कि कृपया झूठ न फैलाएं।

गहलोत ने कहा था- बीजेपी वाले बेवकूफ, राहुल-प्रियंका वहां जाएंगे जहां सत्ता पक्ष की सरकारें हैं

हनुमानगढ़ की घटना पर गहलोत ने कहा था- ये बेवकूफ लोग हैं, कोई बेवकूफों की कमी है क्या देश के अंदर? बीजेपी वाले बेवकूफ लोग प्रदेश के अंदर और बाहर बेवकूफी कर रहे हैं। बिना मतलब तुलना करते हैं। बार-बार कहते हैं कि प्रियंका गांधी जी को, राहुल गांधी जी को राजस्थान में क्यों नहीं आना चाहिए? राजस्थान में सरकार हमारी है। आप राजनाथ सिंह जी को कहो, आप अमित शाह जी को कहो, वो आकर देखें यहां पर, वो गृह मंत्री हैं। विपक्ष की सरकारें जहां हैं या सरकारें सत्तापक्ष की हैं यूपी हो चाहे वहां हम लोग जाएंगे, विपक्ष के लोग हैं हम लोग।

खबरें और भी हैं...