पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में गिरफ्तार चार राज्यों का मोस्ट वांटेड:गोली लगने पर प्राइवेट अस्पताल में नाम-पता बदलकर इलाज करवा रहा था ईनामी बदमाश

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चार राज्यों में वांटेड रवि यादव उर्फ भोला (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
चार राज्यों में वांटेड रवि यादव उर्फ भोला (फाइल फोटो)
  • जयपुर के पश्चिम जिले में कालवाड़ रोड पर निजी अस्पताल में आज ही भर्ती हुआ था
  • पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व राजस्थान पुलिस का वांटेड है शार्प शूटर भोला उर्फ रवि

राजस्थान सहित चार राज्यों के वांटेड शार्प शूटर रवि उर्फ भोला यादव को जयपुर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। यह ईनामी बदमाश जयपुर के करधनी थाना इलाके में कालवाड़ रोड स्थित चिरायु अस्पताल में पेट में गोली लगने पर इलाज के लिए भर्ती हुआ था। इस बीच जयपुर कमिश्नरेट के पश्चिम जिले में जिला स्पेशल टीम के हैड कांस्टेबल मनेंद्र सिंह और कांस्टेबल भाग्यवर्धन को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने रवि उर्फ भोला को गिरफ्त में लिया।

भोला की गिरफ्तारी के बाद तीन राज्यों की स्पेशल टीम ने जयपुर में डाला डेरा

भोला के पकड़े जाने की खबर मिलते ही दिल्ली, हरियाणा और पंजाब की स्पेशल सेल की पुलिस टीमें भी जयपुर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार रवि उर्फ भोला को उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया है। यहां भी अन्य तीनों राज्यों से आई पुलिस टीम ने डेरा डाल लिया है। फिलहाल भोला बयान देने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में उसके बयान नहीं हो सके है। उसने सिर्फ इतना ही बताया है कि सफाई करते वक्त उसे पेट में गोली लगी है। लेकिन कब और कहां घटना हुई। वह कैसे अस्पताल तक पहुंचा। इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिली है।

लारेंस विश्नोई सहित कई गैंग के संपर्क में है रवि यादव उर्फ भोला, 3 लोगों को जिंदा जलाया था

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि गिरफ्तार रवि यादव उर्फ भोला हरियाणा में झज्जर का रहने वाला है। वह झज्जर में दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या करने, पंजाब में मर्डर केस, दिल्ली के सफदरगंज में कुख्यात अपराधी नरेश सेठी को पुलिस हिरासत से भगाने और फरीदाबाद में कालाजेठेड़ी को भगाने की वारदातों के अलावा सिरसा हरियाणा में 3 व्यक्तियों को जिंदा जलाने की वारदातों में वांटेड है। उस पर अलग अलग राज्यों में ईनाम घोषित है। आरोपी रवि का नरेश सेठी गैंग, कालाजेठेडी गैंग और लारेंस विश्नोई गैंग से भी संपर्क है।

जयपुर में नाम बदलकर भर्ती हुआ, स्पेशल टीम के कांस्टेबल मनेंद्र से नहीं बच सका

जानकारी के अनुसार रवि यादव उर्फ भोला पेट में गोली लगने पर आज चिरायु अस्पताल में भर्ती हुआ था। इस बीच वेस्ट जिले की स्पेशल टीम के कांस्टेबल मनेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन राज्यों का वांटेड रवि यादव चिरायु अस्पताल में भर्ती हुआ है। वह बीकानेर में खाजूवाला निवासी वकील पुत्र प्रेम कुमार के नाम से वार्ड में एडमिट हुआ है। ताकि किसी को रवि यादव की पहचान नहीं हो।

इस पर झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा और जिला स्पेशल टीम के प्रभारी नरेंद्र खींचड़ के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल मनेंद्र सिंह व कांस्टेबल भाग्यवर्धन चिरायु अस्पताल पहुंचे। कांस्टेबल मनेंद्र ने ज्योंही भोला को आवाज लगाई तो भोला ने खुद का नाम वकील होना बताया। लेकिन ज्यादा देर तक पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान छिपा नहीं सका। सच्चाई सामने आने पर पुलिस ने भोला यादव को गिरफ्तार किया। उसे कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच हिरासत में लेकर एसएमएस अस्पताल रैफर किया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें