पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्राइवर जिंदा जला, साथी के पैर टूटे:तेज रफ्तार कार बिजली के पोल टकराकर पलटियां खाई, विस्फोट के बाद लगी भीषण आग

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के करणी विहार इलाके में गांधीपथ रोड पर लालरपुरा में देर रात एक्सीडेंट के बाद आग लगने से खाक हुई कार और इसमें जिंदा जलकर खत्म हुआ 28 वर्षीय मोहित पंवार का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
जयपुर के करणी विहार इलाके में गांधीपथ रोड पर लालरपुरा में देर रात एक्सीडेंट के बाद आग लगने से खाक हुई कार और इसमें जिंदा जलकर खत्म हुआ 28 वर्षीय मोहित पंवार का फाइल फोटो
  • शहर के करणीविहार इलाके में लालरपुरा में देर रात 12.30 बजे हुआ हादसा
  • कार में जिंदा जले युवक के जख्मी साथी की राहगीरों ने बचाई जान, दोनों पैर टूटे

शहर में रविवार देर रात को बिजली पोल से टकराने के बाद तेज रफ्तार एक कार पलट गई। हादसे के बाद कार में विस्फोट के साथ भीषण आग लग गई। जिसमें कार चला रहे एक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, उसका साथी बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके दोनों पैर फ्रेक्चर हो गए। उसे एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। गनीमत रही कि हादसे के बाद पलटी हुई कार में फंसे युवक को राहगीरों ने मदद कर बाहर निकाल लिया। इससे उसकी जान बच गई। दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस केस की जांच कर रही है।

एक्सीडेंट के बाद हादसे में जलकर राख हुई कार
एक्सीडेंट के बाद हादसे में जलकर राख हुई कार

यह हादसा रविवार देर रात करीब 12:30 बजे करणी विहार इलाके में गांधीपथ रोड पर लालरपुरा में हुआ। इस दर्दनाक हादसे में बीकानेर के रहने वाले 28 वर्षीय मोहित पंवार की जिंदा जलने से मौत हो गई। वह बीकानेर में रानी बाजार, सूरज टॉकीज के पीछे वाली गली में रहने वाले श्यामलाल पंवार का बेटा था। यहां एक फर्म में जॉब करता था। जिसमें वह फूड सप्लाई का काम करता था। वहीं, हादसे में गंभीर घायल 25 वर्षीय विशाल सक्सेना यहां जयपुर में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। वह फुडको क्वार्टर, बीकानेर का रहने वाला है। बीकानेर के होने से विशाल और मृतक मोहित में अच्छी जान पहचान थी।

कल रात कार लेकर जा रहे थे तभी बिजली पोल से टकराई कार

हैडकांस्टेबल गिरधारीलाल ने बताया कि रविवार रात को मोहित पंवार अपने दोस्त विशाल सक्सेना के साथ अपने किसी दोस्त से मुलाकात कर मानसरोवर से लालरपुरा की तरफ जा रहे थे। जिस कार को मोहित पंवार चला रहा था। वह कार उसकी फर्म संचालिका की थी। इस कार को कारोबार के सिलसिले में मोहित चलाया करता था। बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 12:30 बजे लालरपुरा में तेज रफ्तार कार सड़क पर लगे बिजली पोल से टकराकर तीन चार पलटियां खा गई।

राहगीरों ने बचा ली विशाल की जान, मोहित को बाहर निकाल पाते इससे पहले आग लग गई

प्रारंभिक पूछताछ में हादसे में घायल विशाल के मुताबिक उसे सिर्फ इतना याद है कि राहगीरों ने उसे कार में फंसाकर देखकर खिड़की से खींचकर बाहर निकाल लिया। उसका हाथ खिड़की से बाहर आ गया था, जो कि हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने देख लिया। इससे मशक्कत कर बाहर निकाला। लेकिन वे लोग कार में ड्राइवर सीट पर फंसे मोहित को बाहर निकाल पाते। इससे पहले तेज विस्फोट हुआ और मोहित जिंदा जलकर मर गया।

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद आज शाम को हुआ शव का पोस्टमार्टम

तब सूचना मिलने पर करधनी और दुर्घटना थाने के एएसआई दुर्गालाल व कांस्टेबल हंसराज मौके पर पहुंचे। दमकल ने आग पर काबू पाया। इसके बाद शव को बाहर निकाला, जो कि बुरी तरह जल गया था। कार मालिक से बातचीत कर शव की पहचान की। फिर बीकानेर में मौजूद मृतक मोहित के परिजनों को फोन पर सूचना दी। इस पर मोहित का बड़ा भाई विक्रम पंवार और अन्य परिजन जयपुर पहुंचे। यहां कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद शव का सोमवार शाम को पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद परिजन शव लेकर बीकानेर के लिए रवाना हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें