फरार हो गया हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश:राजापार्क में हिस्ट्रीशीटर ने सीएसटी के 3 सिपाहियों पर चढ़ाई कार, 1 घायल...2 बचे

जयपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टायर फटने के बाद खड़ी हिस्ट्रीशीटर की क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
टायर फटने के बाद खड़ी हिस्ट्रीशीटर की क्षतिग्रस्त हुई कार।

मालवीय नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर मनीष सैनी ने राजापार्क में सीएसटी के तीन सिपाहियों पर कार चढ़ा दी। वारदात में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दो सिपाहियों ने बाइक से कूद कर जान बचा ली। हिस्ट्रीशीटर ने भागते समय कई वाहनों को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि इसी दौरान मनीष की कार का टायर फट गया और वह वाहन छोड़कर फरार हो गया। कार में मनीष का भाई और दो साथी भी थे। घटना पंचवटी सर्किल जवाहर नगर थाना इलाके की है।

सीएसटी के हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट के अनुसार, 307 के मामले में फरार चल रहे अपराधी मनीष सैनी के एमडी रोड से राजापार्क जाने की सूचना सीएसटी को मिली थी। इस पर हैडकांस्टेबल सुरेंद्र सिंह और कांस्टेबल राजवीर बाइक से मनीष सैनी का पीछा करते हुए राजापार्क पहुंचे जबकि पुलिसकर्मियों की मदद के लिए हैडकांस्टेबल महीपाल भी मौके पर पहुंचे। पंचवटी सर्किल पर एक पान भंडार के पास कार में हिस्ट्रीशीटर मनीष सैनी, उसका भाई अक्षय सैनी और दो अन्य साथी बैठे थे।

सीएसटी के सिपाहियों ने उन्हें कार से उतरने के लिए कहा। इस पर मनीष ने तीनों पुलिस सिपाहियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। इस वारदात में सिपाही राजवीर को गंभीर चोट आई जबकि दो सिपाहियों ने बाइक से कूदकर जान बचा ली। गौरतलब है कि जवाहर सर्किल थाना इलाके में मालवीय नगर के एचएस मनीष सैनी ने राजेश नाम के एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। सूत्रों का दावा है कि हिस्ट्रीशीटर की कार में एक बड़ा सटोरिया भी बैठा था। हालांकि पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया।

खबरें और भी हैं...