पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Housing Board Commissioner Inspected The Projects Under Construction, Said Coaching Hub Extension Will Be Developed In Pratap Nagar Itself

जायजा:हाउसिंग बाेर्ड कमिश्नर ने निर्माणाधीन प्रोजेक्टों का निरीक्षण किया, बोले- प्रताप नगर में ही कोचिंग हब एक्सटेंशन डवलप करेंगे

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाउसिंग बाेर्ड कमिश्नर पवन अराेड़ा ने मंगलवार काे मानसरोवर और प्रताप नगर स्थित चौपाटी के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। चौपाटियों के काम काे नए साल से पूर्व करने और सिविल, इलेक्ट्रिक वर्क कार्य में आ रही समस्याओं का दूर करने के निर्देश दिए। अराेड़ा ने बताया कि कोचिंग हब के पास की भूमि पर प्रताप नगर में ही कोचिंग हब एक्सटेंशन डवलप किया जाएगा।

यहां व्यावसायिक काॅम्पलेक्स और स्टूडेंट्स के एकोमेडशन के लिए स्टूडियो अपार्टमेंट बनाकर बेचे जाएंगे। उन्होंने सिटी पार्क, मानसरोवर के निरीक्षण के दौरान चारदीवारी और जाॅगिंग ट्रेक का कार्य शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए।

मंडल की जमीनाें से अतिक्रमण हटाए जाएंगे

अराेड़ ने इंदिरा गांधी नगर योजना स्थित कुंदनपुरा में मंडल की जमीन पर सड़क क्षेत्र से अनाधिकृत अतिक्रमण हटाने के साथ मंडल की जमीन पर काबिज अतिक्रमियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस जमीन पर गैरकाूननी रूप से मुख्य सड़क पर लगभग 70 दुकानें और 50 आवासीय भवन बनाकर अतिक्रमण कर रखा है।

इस अतिक्रमण को हटाने के लिए एक समिति गठित की जाएगी, जो 3 दिवस में दुकान एवं मकानों की सर्वे रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। इंदिरा गांधी नगर स्थित सेक्टर 5 में उपलब्ध भूमि पर इनके पुनर्वास पर विचार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...