• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Husband, Father in law And Mother in law Were Harassing For Bikes After Marriage, Father Accused Of Murder, In laws Said That The Sari Hanged In The Room And Committed Suicide

कमरे में फंद से लटकी मिली विवाहिता:पति,ससुर-सास शादी के बाद से बाइक के लिए कर रहे थे परेशान, पिता ने हत्या का लगाया आरोप, ससुराल पक्ष बोले- कमरे में साड़ी से फंदा लगा की आत्महत्या

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता के पिता ने पति, ससुर व सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व हत्या किए जाने मामला दर्ज कराया है। वहीं ससुराल पक्ष का कहना है कि उसने कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे कमरे में गए तो उसका शव लटकता हुआ मिला। पुलिस ने विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कालूराम मीणा(46) पुत्र मेवाराम मीणा निवासी चंदवाजी जयपुर ने बताया कि उसकी बेटी मीनू की शादी गिर्राज मीणा पुत्र कैलाशचंद के साथ हुई थी। गोना करने के बाद से ही पति, ससुर-सास उसकी बेटी पर मोटरसाइकिल लाने का दबाव बनाने लगे थे। घर में खाने-पीने के लिए भी ताने देने लगे थे। छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ मारपीट करने लग गए थे। उसे कई बार मारने का प्रयास किया गया। उसकी बेटी ने उन्हें कई बार मारपीट व बाइक लाने की बात कहीं थी। वे बेटी को समझा कर कुछ दिनों में सब ठीक होने का हवाला देते थे। उन्होंने बताया कि 28 सितम्बर को गिर्राज ने फोन कर कहा कि मीनू मरी हुई मिली है। ये सुनकर वह घबरा गया। पूछने पर उसने बोला कि मीनू ने फांसी लगा ली है।

बेटी की बात सुनकर घर पर पहुंचे तो पुलिस व परिजनों के पहुंचने से पहले ही मीनू का फंदा खोल कर नीचे उतार लिया था। जिस साड़ी से फंदा लगाया था, वह भी नहीं मिली थी। उनका आरोप है कि मीनू की ससुराल पक्ष ने हत्या कर दी है। उन्होने महिला थाना नॉर्थ में बेटी की हत्या व दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...