अब पायलट बोले:50 साल तक यहीं रहूंगा, कहीं जाने वाला नहीं, अधूरे काम पूरे करूंगा

जयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के एक हाेटल में राशिद किदवई की लिखी पुस्तक ‘भारत के प्रधानमंत्री’ का स्पीकर सीपी जाेशी और सचिन पायलट ने विमाेचन किया। - Dainik Bhaskar
जयपुर के एक हाेटल में राशिद किदवई की लिखी पुस्तक ‘भारत के प्रधानमंत्री’ का स्पीकर सीपी जाेशी और सचिन पायलट ने विमाेचन किया।

राजस्थान कांग्रेस में इशारे इशारे में वार पलटवार का दाैर जारी है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि मैं 50 साल तक यहीं रहूंगा। कहीं जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा। गुरुवार काे जयपुर के एक हाेटल में राशिद किदवई की लिखी पुस्तक ‘भारत के प्रधानमंत्री’ का स्पीकर सीपी जाेशी और सचिन पायलट ने विमाेचन किया।

पायलट का नया बयान पिछले दिनाें सीएम अशाेक गहलाेत की ओर से दिए गए बयान से जाेड़कर देखा जा रहा है। गहलाेत ने पांच दिन पहले ही कहा था कि दिल्ली की मीडिया खबरें चला रही थी कि पंजाब के बाद राजस्थान की बारी है..ऐसे लोगों को रात को सपने में मोदी दिखता है। मुझे अब 15-20 साल कुछ होने वाला नहीं, जिसे दुखी होना है वो हो, सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अगली बार रिपीट होगी, धारीवाल जी मैं वापस इसी मंत्रालय का मंत्री बनाऊंगा।

विमाेचन के दाैरान मंच संचालक ने कहा कि पायलट ने कम उम्र में सेना से लेकर पत्रकारिता और राजनीति सफर में ऊंचे मुकाम हासिल किया। ऐसे में समय निकालकर किताब लिखनी चाहिए। इस पर पायलट ने कहा कि अगले 50 साल मैं यहीं रहूंगा। कहीं भी जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा। इसके बाद पूरे हाल में ठहाका लग गया।

खबरें और भी हैं...