पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • If You Travel In The Bus And Reach Home Late At Night, Do Not Be Afraid, You Will Not Be Asked To Pass The Curfew, The Roadway MD Cleared Away The Confusion.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रीगण कृपया ध्यान दें:बस में सफर करके देर रात घर पहुंचने वालों से नहीं मांगा जाएगा कर्फ्यू पास, रोडवेड एमडी ने दूर किया भ्रम

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाइट कर्फ़्यू  वाले जिलों में आने-जाने वाले लोगों में डर है कि कहीं रात में सफर करके आने के दौरान लोगों को पुलिस पकड़ न ले। लेकिन रोडवेज एमडी ने स्पष्ट किया कि रात्री में सफर करने वालों को कोई नहीं रोकेगा। - Dainik Bhaskar
नाइट कर्फ़्यू वाले जिलों में आने-जाने वाले लोगों में डर है कि कहीं रात में सफर करके आने के दौरान लोगों को पुलिस पकड़ न ले। लेकिन रोडवेज एमडी ने स्पष्ट किया कि रात्री में सफर करने वालों को कोई नहीं रोकेगा।

प्रदेश के जिन 13 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा है वहां के लोगों में रात्री में बसों में सफर करने पर जो डर या कहे कंफ्यूजन है उसे रोडवेज एमडी ने दूर किया है। आज रोडवेज एमडी राजेश्वर सिंह ने एक निर्देश जारी करते हुए बताया कि रोडवेज बसों में रात्री में सफर करने के अगर कोई शहर में आता-जाता है तो उसे पास लेने की जरूरत नहीं है।

सिंह ने बताया कि अक्सर कई लोगों में इस बात कर डर है कि वे बसों में दूसरे शहरों से बसों में सफर करते हुए कर्फ्यू प्रभावित शहरों में आते है तो उन्हे रात में रोका-टोका या पकड़ा जाएगा। क्योंकि उनके पास इसके लिए कोई पास या अनुमति पत्र भी नहीं है। उन्होने बताया कि ऐसे लोगों को यात्रा करने के दौरान पास या किसी तरह की अनुमति पत्र लेने के लिए बाध्य नहीं किया गया है।

उन्होने स्पष्ट करते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति कर्फ्यू वाले शहर में है और वह रात में किसी दूसरे शहर या जिले में जाने के लिए बस स्टेण्ड आता है तो भी उसे कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होने बताया कि सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए बसों, ट्रेनों में सफर करने वालों को इस पाबंदी से छूट दे रखी है।

गौरतलब रहे कि एक दिसंबर से सरकार ने प्रदेश के 6 और जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया है। इससे पहले जयपुर ,जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर ,कोटा ,अजमेर, भरतपुर, अलवर और भीलवाड़ा में नाइट कर्फ़्यू लगाया था, लेकिन अब एक दिसंबर से नागौर, पाली, टोंक ,सीकर और गंगानगर में भी नाइट कर्फ़्यू रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser