पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिमा ग्रुप:31 साल में महिमा के 5500 खुशहाल कस्टमर्स का परिवार बना

जयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिमा ग्रुप एक यात्रा की कहानी है जो एक सपने से शुरू होकर हक़ीक़त के धरातल पर ऐसी दुनिया का निर्माण करती है जो अनुकरणीय है। महिमा ग्रुप की शुरुआत 1989 में हुई और आज ग्रुप ने अस्तित्व के 31 वर्ष पूरे कर लिए हैं। तीन दशकों में कम्पनी ने सराहनीय 23 रेजिडेंशियल और 4 कमर्शियल प्रोजेक्ट डिलीवर किये हैं। 8 मिलियन स्क्वायर फ़ीट डेलीवर्ड एरिया और 4650 से अधिक यूनिट्स हैं।

निर्माण के चलते महिमा ग्रुप 5500 खुशहाल कस्टमर्स का विशाल परिवार हैं। जो सपने देखने और उनको पूरा करने के लिए मेहनत करने पर विश्वास रखते हैं। महिमा के 7 ऑनगोइंग प्रोजेक्ट्स में 3.16 मिलियन स्क्वायर फ़ीट स्पेस निर्माणाधीन है। 31वीं वर्षगाँठ पर महिमा कई प्रोजेक्ट्स पर ग्राहकों को बेमिसाल ऑफर्स दे रहा है।

ग्रुप का यह कस्टमर्स को धन्यवाद करने का जरिया भी है। महिमा जहाँ बेलेविस्टा और निर्वाणा पर 36 महीनों तक ई एम आई का 50% दे रहा है वहीं शुभ निलय पर ग्रुप 3 साल तक 14000 प्रति माह का अस्योर्ड रेंटल और साथ में नो ई एम आई टिल पजेशन का ऑफर दे रहा है।

महिमा शुभ निलय का पजेशन 2021 के मध्य में देना तय है। प्रोजेक्ट संसार में खरीददार संसार साइट विजिट के बाद किसी और प्रोजेक्ट में घर खरीदता है तो महिमा 25000 का इनाम देगा। इतना ही नहीं कस्टमर्स के लिए रीसेल और रेन्टल की प्रक्रिया सुगम बनाने के लिए महिमा एडवाइजरी एक वन स्टॉप शॉप तरह काम करती है जहाँ प्रॉपर्टी खरीदने, बेचने और किराये पर लेने वालों की प्रोफेशनल्स द्वारा मदद की जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें