पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर का मामला:कोरोना के डर से 60 साल के बुजुर्ग ने आरयूएचएस हॉस्पिटल में जान दी; रिपोर्ट निगेटिव आई

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरयूएचएस हॉस्पिटल में सोमवार को (बुजुर्ग इंसेट में) ने फांसी लगाकर जान दे दी। - Dainik Bhaskar
आरयूएचएस हॉस्पिटल में सोमवार को (बुजुर्ग इंसेट में) ने फांसी लगाकर जान दे दी।
  • पांच दिन में आत्महत्या की दूसरी घटना, दो दिन पहले भी एक व्यक्ति ने जान दी थी

काेराेना संक्रमित मरीजाें पर मानसिक तनाव हावी हाे रहा है। आरयूएचएस अस्पताल में साेमवार काे धाैलपुर निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। बुजुर्ग काे 10 जुलाई काे सांस लेने में दिक्कत हाेने पर धाैलपुर से रैफर किया गया था। अस्पताल में पांच दिन सुसाइड की यह दूसरी घटना है, इससे पहले 8 जुलाई काे भी एक बुजुर्ग ने अस्पताल बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी ।

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग अस्पताल के सेमी आईसीयू वार्ड में भर्ती था और नर्सिंग स्टाफ के सारे निर्देश फाॅलाे कर रहा था। साेमवार सुबह फंदे पर लटका मिला ताे अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि धाैलपुर के बाड़ी निवासी मृतक रामनाथ काे सांस लेने में दिक्कत हाेने पर धाैलपुर से एसएमएस अस्पताल में रैफर किया था। वहां से 10 जुलाई काे आरयूएचएस अस्पताल में रैफर कर दिया गया। बीती रात नर्सिंग स्टाफ ने रामनाथ काे काेराेना रिपाेर्ट निगेटिव आने की जानकारी भी दे दी थी। रामनाथ ने सोमवार सुबह अस्पताल परिसर में रखी लकड़ी की ढांच से गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पाेस्टमार्टम करवाकर शव परिजनाें काे साैंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें