पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • In Jaipur Kidnapping Case In Jaipur Jawahar Circle Are Police Resque One Kidnapped Boy, Kidnappers Demand Five Lakh Rupees Ransom

10 घंटे के अंदर अपहृत युवक को सकुशल छुड़ाया:जयपुर में तीन दोस्तों को बंधक बनाकर मारपीट, दो को जंगल में पटका और कार लूटी; तीसरे युवक को अगवा कर परिजनों से मांगी पांच लाख रुपए की फिरौती

जयपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में अज्ञात बदमाशों ने तीन युवकों को बंधक बनाया। इनमें दो को पटक दिया और तीसरे का अपहरण कर भाग निकले। - Dainik Bhaskar
जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में अज्ञात बदमाशों ने तीन युवकों को बंधक बनाया। इनमें दो को पटक दिया और तीसरे का अपहरण कर भाग निकले।

शहर के जवाहर सर्किल इलाके में पांच लाख रुपए की फिरौती के लिए एक युवक का अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं के फोन कॉल के आधार पर पुलिस ने अपहृत युवक को तलाश करना शुरु किया और करीब 10 घंटे के भीतर उसे रविवार को बरामद कर लिया। वहीं, अपहरण करने वाले बदमाश फरार हो गए। उनकी तलाश जारी है।

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी (ईस्ट) अभिजीत सिंह ने बताया कि 30 मई को सुबह 4 बजे जगतपुरा में हनुमान कॉलोनी में रहने वाले रेाहित देवड़वाल ने जवाहर सर्किल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि उसका भाई मोहित और उसके दो दोस्त शनिवार रात को कार लेकर दवा खरीदने गए थे। तभी दूसरी गाड़ी में सवार सात-आठ बदमाशों ने गोल्डसुख के पास कार का पीछा किया और हथियार दिखाकर कार में सवार मोहित और उसके दोनों दोस्तों को बंधक बना लिया। उनसे मारपीट की।

दो दोस्तों को जंगल में पटककर कार लूटी, तीसरे का अपहरण कर मांगी फिरौती

एसीपी महेंद्र शर्मा के मुताबिक बदमाशों ने मोहित के दो दोस्तों को चतरपुरा फाटक के पास जंगल में पटक दिया और मोहित का अपहरण कर भाग निकले। इसके अलावा उनकी गाड़ी और तीनों युवकों के मोबाइल फोन भी लूटकर ले गए। ताकि वे तत्काल पुलिस को सूचना नहीं दे सके। वारदात के बाद बदमाशों ने मोहित के परिजनों को बार बार फोन किया और उसे जान से मारने की धमकियां देकर पांच लाख रुपयों की फिरौती मांगी।

इसके बाद मोहित के भाई रोहित की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर एडिशनल डीसीपी प्रोबेशनर आईपीएस राजऋषि वर्मा, मालवीय नगर एसीपी महेंद्र शर्मा व डीएसटी प्रभारी मनोहरलाल के नेतृत्व में अलग अलग टीमें गठित कर दबिश दी गई। जिसमें स्पेशल टीम के कांस्टेबल विजय राठी, कांस्टेबल संतोष व साबयर सेल प्रभारी हैडकांस्टेबल प्रधुमन शर्मा ने अहम रोल निभाया। पुलिस ने अपहृत युवक मोहित को 10 घंटे के भीतर बरामद कर लिया।

खबरें और भी हैं...