• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • In Kaledera, The Married Woman Committed Suicide Due To A Dispute After An Argument, On The Basis Of Call Details, The Accused Was Caught

विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने पर युवक गिरफ्तार:कालाड़ेरा में विवाहिता ने कहासुनी के बाद विवाद होने पर किया था सुसाइड़, कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को पकड़ा

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर जिले की कालाड़ेरा पुलिस ने विवाहिता के आत्महत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना के दिन दोनों के बीच में कहासुनी होने पर विवाद हो गया था। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के भाई ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या किए जाने की रिपोर्ट दी थी।

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि कालाड़ेरा पुलिस ने विनोद कुमार कुमावत(24) पुत्र मदनलाल कुमावत निवासी बरना कालाडे़रा जयपुर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 4 जुलाई 21 को पवनकुमार पुत्र हरीनारायण निवासी भीलपुरा कालाड़ेरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि उसकी बहन पूजा कुमावत का विवाह 12 साल पहले बरना निवासी रामपाल पुत्र गणपतलाल प्रजापत के साथ हुआ था। उन्हें 4 जुलाई की शाम 7.45 बजे को सूचना मिली कि उसकी बहन की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को साैंप दिया। तब मृतका के भाई ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या किए जाने की रिपोर्ट दी थी। उसका आरोप था कि पति व अन्य ने बहन का गला घोंट कर मार डाला है।

कालाड़ेरा थानाधिकारी हरबेंद्र सिंह ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। जांच में पता लगा कि विनोद कुमार मोबाइल पर मृतका से बात करता था। घटना के दिन दोनों के बीच में कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मृतका सुसाइड़ कर लिया था। पुलिस ने कॉल डिटेल व पूछताछ के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...