• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • In Many Districts Including Jhalawar, Give Compensation To Farmers For Crop Failure, Expressed Concern Over Lack Of Survey And Girdawari

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने गहलोत सरकार से की मांग:झालावाड़ समेत कई जिलों में किसानों को जल्द दें फसल खराबे का मुआवजा, सर्वे और गिरदावरी नहीं होने पर जताई चिन्ता

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने की जनसुनवाई - Dainik Bhaskar
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने की जनसुनवाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राजस्थान सरकार से मांग की है, कि झालावाड़ सहित प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ और भारी बारिश से फसलों को हुए नुकसान की जल्द गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजे का पैसा जल्द दिया जाए। उन्होंने चिन्ता जताई कि अब तक सर्वे और गिरदावरी का काम नहीं हुआ है।

बारिश से हुए नुकसान का अभी तक सर्वे नहीं हुआ

झालावाड़ से जयपुर आए बीजेपी पदाधिकारियों और किसान नेताओं ने डॉ. पूनियां को जिले के फसल खराबे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारी बारिश से हुए नुकसान का अभी तक सर्वे तक नहीं हुआ है। प्रभावित किसानों को मुआवजा देने में प्रशासन के अधिकारी ढिलाई बरत रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार से बाढ़ और बारिश से अलग-अलग जिलों में हुएे नुकसान की भरपाई को लेकर जल्द गिरदावरी करवाकर मुआवजा राशि जारी करने की मांग की है।

जनसुनवाई कर अधिकारियों को लगाए फोन

जयपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के जन संवाद केन्द्र पर प्रदेशभर से भाजपा कार्यकर्ता और आम लोग सुनवाई के लिए आए। पूनियां ने परेशानियों और शिकायतों के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन भी किए। इस दौरान डग से पूर्व विधायक बालचन्द आर्य , झालावाड़, टोंक, जोधपुर, भीलवाड़ा समेत कई जिलों से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से उन्होंने पार्टी के संगठन की मजबूती और आगे के वर्क प्लान पर चर्चा की।

खबरें और भी हैं...