पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • In Pratap Nagar Gang Rape Case, The Victim's Sister And Her Boyfriend Turned Out To Be The Master Mind, Arrested 6 People Including Three Minors

सगी बहनों से दुष्कर्म का मामला:प्रताप नगर गैंगरेप मामले में पीड़िताओं की बहन और उसका बॉयफ्रेण्ड निकले मास्टर माइंड, तीन नाबालिगों समेत 6 जनों को किया गिरफ्तार

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी, जिसमें पीड़िता की बहिन भी शामिल है। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी, जिसमें पीड़िता की बहिन भी शामिल है।

जयपुर के प्रताप नगर इलाके में दो सगी बहनों के साथ पिछले दिनों हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों समेत 6 जनों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में चौंकाने वाली बात ये है कि जो जिन तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें एक युवती भी जो इन पीड़िताओं की ही सगी बहिन है, जबकि एक युवक उसका बॉयफ्रेंड है। ये पूरा मामला बड़ा ही संदिग्ध लग रहा है और इस मामले में पुलिस के तमाम अधिकारी भी ज्यादा कुछ कहने से बच रहे है।

जानकारी के मुताबिक 2 मई को प्रताप नगर के एक अपार्टमेंट में रहने वाली दो सगी बहनों ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था कि 1 जून को पंकज और अटल नाम के 2 युवक उनके घर आए और बंदूक दिखाकर डरा-धमका कर अपने साथ एक मकान पर ले गए, जहां उन्होंने दोनों बहनों संग मारपीट की और गैंगरेप किया। इस मामले की जांच के लिए थानाधिकारी श्रीमोहन मीणा के नेतृत्व में एसआई लटूर प्रसाद, प्रेमसिंह, हैड कांस्टेबल देवेन्द्र सहित अन्य सिपाहियों की एक टीम बनाई। इस टीम ने जांच-पड़ताल तो उसमें निकला की इस पूरे मामले में इन दोनों की बड़ी बहिन इस मामले में लिप्त है। उसने अपने बॉयफ्रेंड दयाराम मीणा (25) निवासी टोडाभीम व उसके साथी रविन्द्र मीणा (21) निवासी टोडाभीम के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि दयाराम की उन पीड़िता से फोन पर किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसी का बदला लेने के लिए उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान दोनों बहनों की बड़ी बहन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शामिल हो गई, क्योंकि उसका भी अपनी बहनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में इन तीनों के अलावा 3 अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है, जो नाबालिग हैं।

खबरें और भी हैं...