पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:सोढाला में रंजिशन युवक को चाकुओं से गोद डाला, मौत

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोढाला इलाके में रविवार रात को चार नंबर डिस्पेंसरी के सामने वाली गली में स्थित दुकान में बैठे युवक पर अचानक आए आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुई चाकूबाजी की वारदात के कारण आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सोढ़ाला सहित आस-पास के थानों की पुलिस ने चाकू बाजी में घायल हुए लक्ष्मी नगर निवासी 19 वर्षीय अदनान को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने टीमों ने आस-पास के लोगों से पूछताछ करके बदमाशों की पहचान करके पकड़ने के लिए करीब आधा दर्जन टीमें लगाई। लेकिन देर रात तक एक भी बदमाश पकड़ में नही आया। पुलिस ने मृतक अदनान के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। सोमवार को कोविड जांच के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि मृतक अदनान रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे 4 नंबर डिस्पेंसरी के सामने वाली गली में स्थित एक दुकान पर बैठा था। इस दौरान वहां पर करीब आधा दर्जन बदमाश आए और अदनान पर हमला कर दिया। बदमाशों ने अदनान के पेट व शरीर पर गहरे घाव कर दिए थे।

जिससे उनकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच में सामने आया कि 4-5 दिन पहले अदनान का हसनपुरा साइड के कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। इसलिए उन लोगों ने बदला लेने के लिए हमला किया है। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें