• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • In The Dispute Over Land Grab, Women Were Beaten Up Fiercely With Sticks, Vandalized Aerial Firing, A Woman Was Shot In The Stomach, Watch Live Video Of Kotputli Jaipur

पार्षद पति और उसके लठैतों का दुस्साहस:जमीन पर कब्जा के विवाद में महिलाओं पर लाठियों से जमकर पीटा, तोड़फोड़ कर हवाई फायरिंग, एक महिला के पेट में लगी गोली, देखें लाइव VIDEO

जयपुरएक वर्ष पहले
घर में घुसकर महिलाओं पर हमला क�

जयपुर जिले के कोटपूतली कस्बे में जमीन पर कब्जा लेने के विवाद में करीब 10 से 15 बदमाशों ने लाठियों से बुरी तरह महिलाओं को पीटा। उनको घसीटा। घरेलू सामानों में जमकर तोड़फोड़ की। पथराव किया और फिर फायरिंग की। इस जानलेवा हमले में एक महिला कमर में गोली लगने से गंभीर घायल हो गई। इसके अलावा दो अन्य महिलाओं के गहरी चोटें आई।

इस जानलेवा हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मामले में कोटपूतली थाना पुलिस ने स्थानीय नगर पालिका में पार्षद के पति जगदीश उर्फ जग्गी गुर्जर, कृष्ण कुमार यादव, सुंदर गुर्जर व सत्यवीर गुर्जर को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वीडियो फुटेज और पीड़ित पक्ष के बयानों के आधार पर जांच की जा रही है।

हरी टीशर्ट में मौजूद बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। इसमें एक महिला के कमर में गोली लगी
हरी टीशर्ट में मौजूद बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। इसमें एक महिला के कमर में गोली लगी

यह है पूरा मामला

थानाप्रभारी दिलीप सिंह शेखावत के मुताबिक यह मामला गुरुवार को नागाजी की गौर स्थित पुराना कुंआ मोहल्ला बूचाहेड़ा का है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि विवाद करीब 500-700 गज प्लॉट का है। यह प्लॉट स्थानीय निवासी सुरेश सैनी का था। जिस पर वर्तमान में महेंद्र व रामजीत सैनी और उनका परिवार काबिज है। बताया जा रहा है कि हाल ही में सुरेश सैनी ने स्थानीय पार्षद के पति जगदीश उर्फ जग्गी गुर्जर को विवादित भूखंड बेच दिया।

इसके बाद जग्गी गुर्जर अपने करीब एक दर्जन से ज्यादा लठैत बदमाशों को लेकर गुरुवार दोपहर को नागाजी की गौर में पहुंचा। वहां विवादित भूखंड में घुसकर तोड़फोड़ शुरु कर दी। घर में मौजूद महिलाओं को धमकाने लगे। तब घर की तीन-चार महिलाएं विरोध करने बाहर आई। तब बदमाशों ने पहले पथराव करना शुरु कर दिया।

वीडियो में महिलाओं पर डंडे बरसाते और घसीटते नजर आए बदमाश
वीडियो में महिलाओं पर डंडे बरसाते और घसीटते नजर आए बदमाश

लठैतों ने निहत्थी महिलाओं पर लाठियां से हमला किया, फिर गोलियां चलाई

कुछ लठैत बदमाशों ने महिलाओं पर लाठियां बरसाना शुरु कर दिया। बदमाशों ने महिलाओं को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा। इस बीच एक बदमाश ने तैश में आकर हवाई फायरिंग शुरु कर दी। इसमें एक गोली घर में मौजूद महिला के कमर में लगी। इससे वह लहूलुहान हालत में अचेत होकर गिर पड़ी। इसके बाद सभी बदमाश दो तीन गाड़ियों में बैठकर धमकाते हुए भाग निकले। वारदात से स्थानीय ग्रामीणों में दहशत मच गई।

एक महिला के कमर में गोली लगी। इससे वह गंभीर घायल हो गई
एक महिला के कमर में गोली लगी। इससे वह गंभीर घायल हो गई

घटना के बाद पहुंचे अधिकारी, बदमाशों को नामजद कर केस दर्ज

घटना के बाद सूचना मिलने पर एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी दिनेश कुमार यादव और कोटपूतली थानाप्रभारी दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया। इस संबंध में कोटपूतली पुलिस ने महेंद्र सैनी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पार्षद पति जग्गी गुर्जर व अन्य बदमाशों को नामजद कर उनकी धरपकड़ शुरु कर दी।

खबरें और भी हैं...