पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान:आयकर वाले आ गए, ईडी-सीआईडी कब आएगी? परिवार क्लेश हो तो घर को आग नहीं लगाते

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट किया। - Dainik Bhaskar
केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट किया।
  • लगातार दूसरे दिन टि्वटर पर रहा राजस्थान पाॅलिटिक्स का ट्रेंड, नेताओं ने बनाए रखी नजर

राजस्थान में राजनीतिक उठापटक के बीच भाजपा-कांग्रेस, गहलाेत-पायलट समर्थित नेताओं में दिनभर टि्वटर वार जारी रहा।  इस हाई वाेल्टेज पाॅलिटिकल ड्रामा से पर्दा उठने के इंतजार में विधायक, सांसद, मंत्रियाें और पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने जमकर टि्वीट किए और लगातार दूसरे दिन टि्वटर के टाॅप ट्रेंड में राजस्थान की राजनीति रही।

यह ट्विटर वार सीएमआर में हाेने वाले विधायक दल की बैठक से पहले मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र राठाैड़ और राजीव अराेड़ा के ठिकानाें मारे गए इन्कम टैक्स विभाग के छापाे से शुरू हुआ।

इन छापाें पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पहला कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि आखिर भाजपा के वकील मैदान में आ ही गए...इन्कम टैक्स विभाग ने रेड शुरू कर दी है...ईडी कब आएगी। थाेडी देर बाद लिखा...ईडी भी जयपुर आ गई है...सीबीआई कब आएगी। इससे पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद ओम माथूर ने कपिल सिब्बल के टि्वीट पर लिखा जहां हरियाली हाेती है वहीं कुलाचे भरने का मजा आता है...सूखे मैदान में खुर टूट जाते है। इनके अलावा भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने भी टि्वीट किए। 

पायलट के खेमे के माने जाने वाले और विधायक दल की बैठक से अनुपस्थित रहे केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट किया मेरा जाे भी फैसला हाेगा वह उन लाेगाें के हित में हाेगा जिन्हाेंने मुझे चुना है, मैं मेरी जनता के साथ सदैव हूं, था और रहूंगा। इसके बाद विश्वेन्द्र ने सचिन पायलट की अलग-अलग आंदाेलन की फाेटाेज ट्वीट कर दी। वहीं मंत्री अशाेक चांदना ने टि्वीट किया जब परिवार में काेई क्लेश हाे ताे घर काे आग नहीं लगाई जाती। जाे चंद विधायक नाराज है वाे घर में बैठकर अपनी नाराजगी दूर कर लें।

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, विधायक जाहिदा, साफिया खान, वाजिब अली ने मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत पर विश्वास जताते ट्वीट किए, वहीं भाजपा के राजेन्द्र राठाैड़ ने कांग्रेस की इस अंर्तकलह पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया। भाजपा सांसद दीयाकुमार ने ट्वीट किया है- गहलोत सरकार के मंत्री और विधायक गायब हैं। आठ करोड़ की जनता किसके भरोसे है? इसे री-ट्वीट करते हुए विश्वेन्द्र सिंह ने एक शेर लिया- माना कि आपकी तारीफ के काबिल नहीं हूं मैं, आप मेरे शौक तो देखो थोड़ा इंतजार करो।

राज्य सरकार पर आए संकट की अधिकारी कर्मचारियों में चर्चा

प्रदेश में चल रही राजनीतिक सरगर्मियों के चलते सोमवार को सचिवालय में भी सन्नाटा पसरा रहा। लोगों की आवाजाही कम रही और विभागों में जरुरी कामकाज ही हुए। उन बैठकों को रद्द कर दिया गया, जिनमें मंत्रियों को उपस्थित होना था। यहां हर ब्लॉक में अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच एक ही चर्चा थी कि कांग्रेस सरकार रहेगी या जाएगी। हर कोई इसका अपने अपने हिसाब से आकलन करने में जुटा था।

सीएमआर में विधायक दल की बैठक के आयोजित करने के समय को कई बार बदला गया। दोपहर में विधायक दल की बैठक में विधायकों की परेड कराने के बाद चर्चा चली कि सरकार बच जाएगी। हालांकि पायलट के खुलकर सामने नहीं आने को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे। इस दिन लोगों की आवाजाही भी काफी कम रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें